सीधी- साधी दया भाभी का बेहद बोल्ड वीडियो हुआ वायरल

सब टीवी के फेमस शो ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ आज हर घर में देखा जाने वाला सबसे लोकप्रिय शो है। इस शो की सबसे फेवरेट केरेक्टर दया भाभी अपने अनोखे स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं सीधी- साधी दया भाभी ने अपने स्ट्रगल के दिनों में बी- ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है।सीधी- साधी दया भाभी का बेहद बोल्ड वीडियो हुआ वायरल
इन दिनों दया भाभी यानि दिशा वकनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो दिशा के स्ट्रगल के दिनों का है जब उन्होंने बी- ग्रेड फिल्म में काम किया था। 1997 में आई फिल्म ‘कमसिन: द अनटच्ड’ में दिशा ने बेहद बोल्ड सीन किए थे। इस वीडियो को देखकर आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा कि ये आपकी संस्कारी दया भाभी हैं।

तारक मेहता का उलटा चश्मा बहुत पुराना शो है और शो की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और आज यह सभी का पसंदीदा शो बन गया है।दिशा तारक मेहता का उलटा चश्मा की सबसे महत्वपूर्ण और फेमस केरेक्टर हैं। ये एक पारिवारिक शो है और  दिशा की लाजवाब कॉमिक टाइमिंग और उनके बोलने के स्टाइल के बहुत बड़े फैन हैं। दया भाभी अपने खास अभिनय से आज हर घर में जगह बना चुकी हैं।

You May Also Like

English News