सीबीआई छापे के बाद, कांग्रेस ने दिया लालू का साथ, कहा- पीएम मोदी पर करेंगे हमला…

राजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर पढ़े ईडी और सीबीआई के छापे के बाद कांग्रेस नेता उनके बचाव में आए हैं। कांग्रेस स्टेट प्रेसिडेंट अशोक चौधरी का कहना है कि वे इस स्थिति में लालू के पक्ष में खड़े हैं। चौधरी ने बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि मोदी सरकार धर्मनिरपेक्षता को कमजोर कर रही है।सीबीआई छापे के बाद, कांग्रेस ने दिया लालू का साथ, कहा- पीएम मोदी पर करेंगे हमला...#विडियो: ये है बॉलीवुड फिटनेस ट्रेनर है जो अभिनेत्रियों को ऐसे रखती हैं, हॉट, सेक्सी, फिट और स्लिम

इतना ही नहीं पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहते हैं कि वे हजारों लोगों की जान लेकर पीएम बने हैं और अब हमे सता रहे हैं। वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को गुजरात में तड़ीपार भी बताया। बिहार के मंत्री अशौक चौधरी ने लालू के मामले में ईडी और सीबीआर्ई को सरकार की कठपुतली बताया है और कहा कि सरकार उसके विरूद्ध काम करने वालों के साथ घटिया चाल रही है। 

वहीं, कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने लालू से जुड़े विभिन्न परिसरों पर सीबीआई द्वारा मारे गए छापे के बारे में प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एक बयान में कहा, कानून को अपना काम निष्पक्ष एवं समुचित ढंग से करने देना चाहिए।

एक ऐसा शख्स, जो खाने में रोटी-सब्जी या चावल नहीं, बल्कि दर्जन भर कील और सुईंयां ले रहा था…
वे आगे कहते है कि बहरहाल, जब सीबीआई-ईडी जैसी कानून प्रवर्तन एजेंसियों का बीजेपी सरकार की बंधक कठपुतलियां बनना लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं है। वे सरकार और सीबीआई पर सवाल उठाते हुए कहते हैं कि ये मामला 2004 का है और बीजेपी सरकार सत्ता में आने के तीन साल (2017) तक इस पर चुप्पी क्यों साधे रखी।  

बता दें कि सीबीआई ने लालू के रेलमंत्री रहने के दौरान बड़ी वित्तीय गड़बड़ियां करने के चलते घेरे में लिया हुआ है। इस मामले में उनकी पत्नी राबड़ी देवी समेत उनके बेटे तेजस्वी यादव के साथ-साथ चार अन्यों का भी नाम शामिल है। 

You May Also Like

English News