सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में टूटने वाला है दुखों का पहाड़, ये हैं बड़ी वजह….

मशहूर टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ हमेशा टॉप 10 टीवी शो में बना रहता है। शो में जल्द ही बड़ा फेर बदल होने वाला है, जो सीरियल के फैंस के लिए एक बुरी खबर लेकर आने वाला है। इस सीरियल से बड़ी फैन फॉलोइंग बटोरने वाली दिव्यांका त्रिपाठी जल्द ही सीरियल से गायब होने वाली हैं। सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में टूटने वाला है दुखों का पहाड़, ये हैं बड़ी वजह....

ये है धर्मेंद्र की सबसे बड़ी गलती, कहा- मुझे आगे कर खेला गया खेल

सीरियल ये हैं मोहब्बतें में ईशा मां की विदाई का समय आ गया है। सीरियल के प्रोड्यूसर इसमें बड़ा बदलाव करने वाले हैं, जिसके तहत सीरियल में ईशी मां की मौत हो जाएगी।

इस बारे में दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया, ‘सीरियल में मुझे मरते हुए दिखाया जाएगा। ये एक बड़ा बदलाव होगा।’ दरअसल, एकता कपूर सीरियल को नया रूप देने वाली हैं। शो में जल्द ही कई नए चेहरे भी नजर आएंगे।  

बता दें कि सीरियल में ईशी मां पीहू को किडनैपर से बचाते हुए घायल हो जाएंगी। जिसके चलते उनकी मौत हो जाएगी। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले दिव्यांका ने अपनी फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने शरीफ बहू का कैप्शन लिखा था। 
 दिव्यांका की इस फोटो पर उनके पत्नी विवेक दहिया ने लिखा कि चालू बहू तुम पर सूट भी नहीं करता। वहीं कुछ दिनों पहले दिव्यांका और उनके पति विवेक दहिया ने शो की पूरी टीम के साथ बुडापेस्‍ट में आउटडोर शूट किया था।

You May Also Like

English News