सीसीटीवी मुद्दे पर CM केजरीवाल ने PM मोदी को लिखा खत, पूछा- कमेटी आखिर करेगी क्या?

दिल्ली में सीसीटीवी लगाने के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी (AAP), भाजपा और कांग्रेस आपस में ही भिड़ गई हैं। एक ओर जहां भाजपा और कांग्रेस ने केजरीवाल सरकार पर सीसीटीवी प्रोजेक्ट का ठेका देने को लेकर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं, वहीं अरविंद केजरीवाल ने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खत लिखा है। केजरीवाल ने अपने खत में आरोप लगाते हुए लिखा है कि एलजी ने दिल्ली सरकार के मोहल्ला क्लीनिक की फाइल भी रोकी थी, जिसकी वजह से डेढ़ साल तक दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक नहीं बन पाए।

इस खत में सीसीटीवी लगाने की प्रक्रिया पूरी नहीं होने का आरोप सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल पर लगाया है। उन्होंने अपने खत में लिखा है कि सीसीटीवी कैमरे लगने शुरू होने वाले थे। सारी प्रक्रिया पूरी हो चुकी थी। यहां तक कि बजट भी पास हो चुका था, लेकिन एलजी साहब ने बीच में आकर अड़ंगा लगा दिया।

वहीं, अरविंद केजरीवाल ने कमेटी पर सवाल उठाते हुए पूछा कि जब सारा काम किए चुका थे, कैमरे लगने वाले थे, जनता बेसब्री से इसका इंतजार कर रही थी तो अब ये कमेटी क्यों बनाई गई? ये कमेटी आखिर क्या करेगी?

हालांकि, खत की शुरुआत में उन्होंने लिखा है कि आपने कुछ दिन पहले महिलाओं के साथ गलत काम करने वालों के खिलाफ सख्त सजा का प्रावधान किया, इसके लिए बधाई। पर जब तक जमीन पर जमीन पर व्यवस्था दुरुस्त नहीं की जाएगी, तब तक ये बातें कागजी रह जाएंगीं। 

केजरीवाल ने अपने खत में आरोप लगाते हुए लिखा है कि एलजी ने दिल्ली सरकार के मोहल्ला क्लीनिक की फाइल भी रोकी थी, जिसकी वजह से डेढ़ साल तक दिल्ली में मोहल्ला क्लीनिक नहीं बन पाए।

You May Also Like

English News