सुंजवां हमले का मास्टरमाइंड आतंकी मसूद, पाकिस्तान ने दी मदद: निर्मला सीतारमण

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सुंजवां हमले के पीछे आतंकी व जैश प्रमुख मसूद अजहर का हाथ बताया है। उन्होंने कहा कि इस हमले में पाक ने भी आतंकियों को सहायता दी है। रक्षा मंत्री ने कहा कि सेना के कैंप के भीतर क्विक रिकेश्न टीम (QRT) को तैनात कर दिया गया है।सुंजवां हमले का मास्टरमाइंड आतंकी मसूद, पाकिस्तान ने दी मदद: निर्मला सीतारमण उन्होंने कहा आतंकियों ने कुछ दिनों पहले ही घुसपैठ करके जम्मू में दाखिल हुए थे। सीतारमण ने कहा कि अब तक तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराय गया है। लेकिन शुरूआती जानकारी में चार आतंकियों के होने बात सामने आई थी माना जा रहा है कि चौथा आतंकी गाइड हो सकता है जिसने कैंप में प्रवेश ही नहीं किया हो।

इस हमले की पूरी जानकारी एनआईए को सौंप दी गई है। रक्षा मंत्री ने बताया कि कैंप में हमला करने वाले तीनों आतंकी सेना की वर्दी में थे। उन्होंने पाक को कड़ी चेतावनी देते हुए कहां कि पाक को इस नापाक हरकत के लिए कीमत चुकानी पड़ेगी।

इस दौरान उन्होंने मुंबई हमले के आरोपी हफीज सईद पर भी निशाना साधा और कहा मुंबई हमले के गुनहगार आज भी पाकिस्तान में खुलेआम आजाद घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुंजवां कैंप के अंदर अभी भी तलाशी अभियान जारी है। इसके साथ ही उन्होंने सुंजवां हमले के खत्म होने की घोषणा की। 

You May Also Like

English News