#Trailer: सुंदर और सुशील सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का डबल डोज देता ‘ए जेंटलमैन’ का ट्रेलर हुआ रिलीज 

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा जैसा सुंदर और सुशील लड़का शायद ही आपको देखने को मिले. नहीं, हम सिद्धार्थ मल्‍होत्रा की नहीं बल्कि उनकी आने वाली फिल्‍म ‘ए जेंटलमैन’ की बात कर रहे हैं, जो इस फिल्‍म में एक सुंदर और सुशील लड़के के अवतार में नजर आने वाले हैं. लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि यह कहानी सिर्फ इतनी ही है, तो इसके लिए फिल्‍म का ट्रेलर आपको एक बार देखना पड़ेगा जो सोमवार को रिलीज किया गया है.#Trailer: सुंदर और सुशील सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का डबल डोज देता 'ए जेंटलमैन' का ट्रेलर हुआ रिलीज 

ट्रेलर में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा का सुंदर, सुशील और रिस्‍की रूप एक साथ नजर आ रहा है. फिल्‍म में जैकलीन फर्नांडीज और सिद्धार्थ की केमिस्‍ट्री नजर आने वाली है जो काफी अच्‍छी लग रही है. ट्रेलर में गौरव नाम के जेंटलमैन की झलक दिखायी जाती है, जो शादी करना चाहता है. काव्‍या (जैकलीन) को गौरव इसी लिए पसंद नहीं आता क्‍योंकि वह कुछ ज्‍यादा ही शरीफ लगता है.

लेकिन तभी ट्रेलर में एंट्री होती है ऋषि की, जो गौरव से बिलकुल उलट है. इस फिल्‍म में गौरव और ऋषि, दोनों किरदारों में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा नजर आ रहे हैं. यानी गौरव सुंदर और सुशील है, जबकि ऋषि रिस्‍की है. दरअसल यह कहानी मिस्‍टेकन आइडेंटिटी यानी पहचान की गलतियों की है, जिसमें जबरदस्‍त एक्‍शन नजर आ रहा है. फिल्‍म में लंबे समय बाद दमदार अंदाज में सुनील शेट्टी नजर आ रहे हैं.

यहां देखें फिल्‍म ‘ए जेंटलमैन’ का ट्रेलर-

पिछले हफ्ते सिद्धार्थ ने मीडिया से बात करते हुए बताया था कि इस फिल्‍म में वह डबल रोल में नजर आने वाले हैं, जिसके चलते ऋषि का काला भूतकाल, गौरव के सुनहरे भविष्‍य को खराब कर देता है और पूरी स्थिति उलट हो जाती है. हालांकि ट्रेलर में जैकलीन काफी अच्‍छी लग रही हैं लेकिन सिद्धार्थ ने सारी नजरें अपनी तरफ कर ली हैं.

You May Also Like

English News