सुखबीर बादल के काफिले पर पथराव, कई गाड़ियों के शीशे टूटे, चार जख्मी

गांव कंदवाल हाजिरखा में रविवार देर शाम डिप्टी सीएम सुखबीर सिंह बादल के काफिले पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया। सुखबीर और संबंधित अधिकारियों की गाड़ियां तेजी से आगे निकलने के कारण बचाव हो गया, लेकिन उनके समर्थकों की गाड़ियों में लोगों ने तोड़-फोड़ की। इसमें चार लोग जख्मी हुए हैं।
सुखबीर बादल के काफिले पर पथराव, कई गाड़ियों के शीशे टूटे, चार जख्मी 

गांव कंदवाल के सरपंच जसवंत सिंह ने सुखबीर के काफिले पर पथराव होने की पुष्टि की है। उन्होंने आरोप लगाया कि पथराव करने वाले सभी लोग आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता थे। इनके पास लाठियां और गंडासे थे। इस घटना में उसका भतीजा मनप्रीत सिंह, भलवान सिंह, गुरविंदर सिंह और परमिंदर पाल सिंह जख्मी हुए हैं। सभी फाजिल्का के अस्पताल में दाखिल हैं।

सूत्रों के मुताबिक हमले में एसपीडी की गाड़ियों के शीशे भी तोड़े गए। इस संबंध में डीएसपी शोबेक सिंह, फाजिल्का से बातचीत करने का प्रयास किया गया तो उन्होंने जरूरी बैठक में व्यस्त होने की बात कही। घटना की सूचना पाकर सैकड़ों पुलिस कर्मचारियों ने कंदवाल हाजिरखा को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया। फिलहाल इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है।

पाकिस्तानी करेंसी का हो गया बुरा हाल, वजह नोटबंदी नहीं कुछ और

शौचालय के लिए ग्रांट न मिलने से नाराज 

सूत्रों के मुताबिक गांव कंदवाल के लोगों ने शौचालय नहीं बनाने के कारण सुखबीर का घेराव करना था और उनकी जनसभा का बायकाट करने की योजना थी। कुछ अकाली कार्यकर्ताओं ने नाराज लोगों की सुखबीर से बात भी करवाई। डिप्टी सीएम ने हलका इंचार्ज से शौचालय न बनाने का कारण भी पूछा। इसके बाद सुखबीर ने शौचालय बनाने का आश्वासन भी दे दिया, लेकिन जब डिप्टी सीएम का काफिला वहां से चला तो कुछ लोगों ने कार पर पथराव करना शुरू कर दिया।
 
 

You May Also Like

English News