सुजैन संग तलाक पर रितिक ने दिया बड़ा बयान, कहा- बेवफाई नहीं थी वजह

रितिक रोशन ने एक टीवी चैनल पर इंटरव्यू में कंगना रनौत संग अपने विवाद पर बात की, लेकिन जब उनसे यह पूछा गया कि क्या उनका पत्नी सुजैन खान से तलाक की वजह भी यही है? रितिक ने इसका जवाब देते हुए कहा कि उनके तलाक की वजह बेवफाई बिल्कुल भी नहीं थी.सुजैन संग तलाक पर रितिक ने दिया बड़ा बयान, कहा- बेवफाई नहीं थी वजहअभी-अभी: सपना के फैंस के लिए आई गुडन्यूज, मंगलसूत्र और सिंदूर का खुल गया बड़ा राज..

उन्होंने कहा- ‘बिल्कुल भी नहीं. सुजैन ने हमेशा इस बारे में कहा है. मुझे लोगों पर हंसी आती है. जब लोगों का तलाक होता है, तो हमेशा पुरुषों की बेवफाई ही कारण नहीं होती. यह लोगों की छोटी सोच है. मैं बस यह कहने की कोशिश कर रहा हूं कि दो लोगों के अलग रहने के पीछे के कई कारण हो सकते हैं. बेवफाई उनमें से बस एक कारण होती है. मेरे तलाक के समय लोगों ने सोचा- आह, वो सुपरस्टार है, उसने ही कुछ गलत किया होगा. उसकी पत्नी ने उसे यह सब करते हुए पकड़ लिया होगा.’

ऐसा नहीं है. हम अच्छे दोस्त हैं. यह हमारे बीच की बात है. हमारे अलग होने के पीछे का कारण प्रेरणादायक भी हो सकता है. आप कैसे जानते हैं?

कब हुआ तलाक:

रितिक और सुजैन की शादी 2000 में हुई थी. दोनों के दो बच्चे रेहान और रिदान हैं. दोनों ने साल 2014 में तलाक ले लिया था.

 अब भी दिखते हैं साथ:दोनों ने तलाक भले ही ले लिया हो, लेकिन अब भी दोनों कई जगह साथ दिखते हैं. उन्हें अक्सर हॉलीडे, इवेंट्स, पार्टी में साथ देखा जाता है. दोनों ने कई बार कहा भी है कि उनके बच्चे ही उनकी प्राथमिकता है और उनके लिए दोनों साथ में डिनर करने और मूवी देखने साथ जाते हैं.

You May Also Like

English News