अगर चाहते है परफेक्ट फिगर तो जरूर अपनाएं ये 5 टिप्स!

हर 5 में से एक महिला अपने फिगर से संतुष्ट नहीं है। वो अपने फिगर को सुडौल और सुंदर बनाने के लिए तमाम तरह के जतन करती है, यहां तक की पूरा इंटरनेट भी खंगाल डालती है। अगर आप अपने फिगर को सुडौल और सुंदर बनाना चाहती हैं तो ये टिप्स आपकी मदद कर सकते हैं।
 
अगर चाहते है परफेक्ट फिगर तो जरूर अपनाएं ये 5 टिप्स! एक रिसर्च से ये बात साबित हुई है कि रोजाना एक गिलास दूध में पपीते का जूस मिलाकर पीने से ब्रेस्ट का विकास बेहतर तरीके से होता है। 

 इन अंगों को छूने से मचल कर बाहों में आ जाती है लड़कियां

 
अगर आप सुडौल फिगर चाहती हैं तो अपने खाने में ज्यादा से ज्यादा प्रोटीन शामिल करें। अपने खाने में अंडे, मक्खन, मछली ,दाल शामिल करें। रोजाना थोड़े सूखे मेवे खाइए। फर्क आप कुछ ही दिनों में देखेंगी।

 कुछ हल्के व्यायाम भी सुडौल फिगर पाने में आपकी मदद कर सकते हैं। आप नियमित रूप से पुश-अप्स करें। इसे धीरे-धीरे शुरू करें और समय के साथ-साथ पुशअप्स करने का समय बढ़ाती जाएं।

फ्लैक्स सीड आपको किराने की दुकान पर आसानी से मिल जाएगा। इसको सलाद के साथ मिलाकर खाएं। इसमें ओमेगा 3 फैटी एसिड पाया जाता है जो ब्रेस्ट को सुडौल और आकर्षक बनाने में आपकी मदद कर सकता है।

सेक्स के बाद एलर्जी, ये है सबसे बड़ा कारण

आप अपने खाने में चुकंदर शामिल करें। चुकंदर ब्लड सर्कुलेशन को बेहतर बनाता है और आपके रिप्रोडेस्टिव सिस्टम को भी हेल्दी बनाता है। इस तरह आपकी फिगर भी आकर्षक बनती है।
 
 

You May Also Like

English News