सुनील ग्रोवर के साथ पर्दे पर आने से पहले छाया श‍िल्पा का मजेदार वीडियो

कपिल शर्मा के साथ चले लंबे विवाद के बाद यह सस्पेंस बना हुआ था कि बाद सुनील ग्रोवर किस शो में नजर आएंगे. पिछले दिनों आईं कई तस्वीरों ने इस राज को भी खोल दिया कि सुनील नए शो में बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे आएंगे.सुनील ग्रोवर के साथ पर्दे पर आने से पहले छाया श‍िल्पा का मजेदार वीडियो

इनके शो का कॉन्सेप्ट क्या होगा इस बात का खुलासा तो नहीं हुआ है. लेकिन सुनील ग्रोवर ने श‍िल्पा श‍िंदे का एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में श‍िल्पा, सुनील ग्रोवर के फेमस गाने मेरे पति मुझे प्यार नहीं करते की कॉपी करते नजर आ रही हैं. इस वीडियो में शिल्पा ने गिलहरी वाला फिल्टर का इस्तेमाल किया है. इस वीडियो को साझा करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है कि, ‘जिंदगी सिर्फ तीन चीजों से चलती है एंटरटेनमेंट…एंटरटेनमेंट… और एंटरमेंट.

सुनील ने इसे शेयर करते हुए लिखा है कि अब जाकर इस गाने को मिला परफेक्ट एक्टर.

सुनील-श‍िल्पा की जोड़ी को साथ देखना बेशक फैंस के लिए काफी मजेदार होगा. दोनों कलाकारों को फैंस का सपोर्ट और प्यार हमेशा मिलता रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील और शिल्पा क्रिकेट कॉमेडी डिजिटल शो ला रहे हैं. इस वेब शो को  Lil Frodo Productions प्रोड्यूस करेगा. इसकी प्रमुख प्रीती और उनकी बहन नीति सिमोस हैं.

बता दें कि 25 मार्च से कपिल शर्मा का नया कॉमेडी शो भी लॉन्च हो रहा है. इसमें सुनील ग्रोवर नजर नहीं आएंगे. उन्होंने अपने बयान में कहा था कि उन्हें कपिल की ओर से ऑफर नहीं आया. कपिल और सुनील के बीच हुई बयानबाजी से दोनों के साथ लौटने की संभावना बेहद कम है.

देखे विडियो:-

You May Also Like

English News