बॉलीवुड के सुपरस्टार ‘ही मैन’ की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

बॉलीवुड के ‘ही मैन’ कहे जाने वाले धर्मेंद्र की तबीयत खराब हो गई है। इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, धर्मेंद्र को पेट में दर्द और बेचैनी की शिकायत लंबे समय से है। 
बॉलीवुड के सुपरस्टार 'ही मैन' की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में कराया गया भर्ती

बच्चे के आने से चंद घंटों पहले करीना ने ये काम करके कायम की मिसाल

पेट में तेज दर्द होने के बाद उन्‍हें पूरा परिवार नानावती हॉस्पिटल लेकर पहुंचा। धर्मेंद्र सोमवार सुबह ही मुंबई पहुंचे थे। ज्यादा तकलीफ के होने के चलते उन्हें सीधा हॉस्पिटल लेकर जाना पड़ा। 

 

धर्मेन्द्र का इलाज करने वाले डॉक्टर विशेष अग्रवाल के मुताबिक, उन्हें पेट दर्द और बेचैनी की शिकायत के बाद हॉस्पिटल लाया गया था। हम उनकी गैस्ट्रिक अपसेटनेस का इलाज कर रहे हैं।

 

डॉक्टर्स का कहना है कि कुछ ही दिनों में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। चिंता करने जैसी कोई बात नहीं है। बता दें कि 8 दिसंबर को धर्मेंद्र ने अपना 81वां बर्थडे सेलीब्रेट किया था।

 इस मौके पर हेमा मालिनी ने ट्विटर पर लिखा था कि आज मैं बीते दिनों की सारी अच्छी यादें याद कर रही हूं जिसका सबसे प्यारा हिस्सा है हमारे दो बच्चे। 

बेबो को माँ बनने पर बॉलीवुड की ढेर सारी बधाईयां

वहीं ईशा देओल ने भी अपने पापा को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा था कि आप मेरे हीरो हैं। ईश्वर आपको हमेशा सलामत रखे। हम भी उनकी जल्द सलामती की दुआ करते हैं। 

 
 

You May Also Like

English News