सुपरस्टार रजनीकांत से मिलने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है फैन्स

सोमवार को, जब रजनीकांत फैन्स मिलने आये. वहां पर उन्होंने फैन्स के साथ फोटो किल्क करवाये. साथ ही उन्हें आशीर्वाद भी दिया. वो ऐसे फैन्स से मिलें जो कि उनके लिए कुछ भी करने को तैयार है. वे सब वहां रजनीकांत को देखने के लिए आये हुए थे. यह एक सच्चाई है कि फैन्स सुपरस्टार रजनीकांत के लिए फैन्स पागल हैं. फैन्स उनके लिए कुछ भी करने के लिए तैयार होते है. कुछ लोग तो किसी भी हद तक जा सकते है.ये भी पढ़े: अमिताभ ने साझा की धोनी से पहली मुलाकात की ये खास यादें…

चेन्नई से हाँग काँग तक फैन्स का पागलपन

40 वर्षीय श्रीनिवासन जयसीलन ने बताया की उनकी सुपरस्टार रजनीकांत से मुलाकात हुई. इतनी कड़ी सुरक्षा के बीच जहां एक कदम भी रखना मुश्किल था वहां श्रीनिवासन उनसे मिले. जब रजनीकांत 2014 में अपनी फिल्म लिंगा को शूट के लिए हांगकांग गये थे तब. उसने एक बड़ा फैसला लिया. उन्होनें तुरंत ही रजनीकांत के साथ जाने के लिए उसी प्लेन का टिकट बुक किया जिससे रजनीकांत जा रहे थे. उसने पत्नी और दोनो बच्चों के लिए टिकट बुक करवाया. बता दें कि प्लेन का टिकट 1.50 लाख रुपये का था.

श्रीनिवासन का कहना है कि पैसा उनके भगवान से बढ़कर नहीं है. वह परिवार के साथ होटल के पास गया जहां रजनीकांत ठहरे हुए थे. उसने बताया कि सुपरस्टार रजनी बहुत विनम्र थे. वह कुर्सी से उठे और मेरे 9 वर्षीय बच्चे को बैठने के लिए कहा. ऐसा कौनसा स्टार करता है. उन्हेंने हमसे 20 मिनट तक बात की थी.

मेरी पत्नी ने उनसे अनुरोध किया की वो एक बार अपना सिंगनेचर स्टाइल चश्मा के साथ करके दिखाये. जो हमारी यादों में हमेशा रहे. जयसीलन ने भावुक होते हुए कहा. रजनी ने उससे कहा कि तुम लोग उसके लिए पैसा बर्बाद मत करो, इसे अपने परिवार पर खर्च करो. परिवार पर खर्चा करोगे तो उसका फायदा होगा उसका परिवार उसी रात चेन्नई लौट आया क्योंकि उन्होंने केवल रजनीकांत से मिलना था. ऐसा ही एक फैन है सुपरस्टार रजनी का जो उनके लिए कुछ भी करने को तैयार है.

शादी में बुलाने के लिए किसी भी हद तक गये फैन्स

दीपक विक्रम ने जब से फिल्में देखना शुरू किया है तब से उसका एक ही सुपरस्टार थे और वो थे रजनीकांत. विक्रम रजनीकांत के27 डॉयलाग और स्टाइल जानते हैं. उनका एक ही सपना था कि उनकी शादी के में सुपरस्टार को बुलाया जाए. लेकिन वह रजनी से संपर्क ही नहीं कर पाये. उसकी शादी से सिर्फ चार द्न पहले विक्रम एक बुक रिलीज समारोह में गया जिसमें रजनीकांत भी शामिल थे.

वहा पर इतनी भीड़ थी हर कोई एक-दूसरे को धक्का दे रहा था. इतनी भीड़ में भी उसने रजनी को इनवाइट किया. वो बहुत खुश हुआ. उसने आँखों में आँसू के साथ कहा, मैंने थोड़ी से दूरी से अपनी शादी का कार्ड उन्हें दिखाया और उन्होने अंगूठा दिखाते हुए हां कहा. उनका कहना है कि यह मेरे लिए भगवान का आशीर्वाद के समान था.

You May Also Like

English News