सुपरहिट हुई सिद्धार्थ-सोनाक्षी की इत्तेफाक, 5 दिन में कमाए 20 करोड़ से ज्यादा

अक्षय खन्ना, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी खन्ना स्टारर इत्तेफाक सुपरहिट हो गई है. कम बजट में बनी ये फिल्म पहले पांच दिन में ही अपनी लागत निकालने में कामयाब हुई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म अब तक भारतीय बाजार में अपनी लागत से ज्यादा कमाई कर चुकी है. हालांकि इत्तेफाक शाहरुख खान की रेड चिलीज और करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के बैनर टेल ये फिल्म बनी है. करीब 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज फिल्म का कुल बजट 20 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.सुपरहिट हुई सिद्धार्थ-सोनाक्षी की इत्तेफाक, 5 दिन में कमाए 20 करोड़ से ज्यादाबॉलीवुड की ये डायरेक्टर जूझ रही है कैंसर की बीमारी से, दूसरों की मदद से हो रहा इलाज

हालांकि भारतीय बाजार में ही कमाई के मामले में इत्तेफाक Thor Ragnarok से पिछड़ गई है. इस फिल्म ने शुरुआती चार दिनों में ही इत्तेफाक से ज्यादा कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ शुक्रवार को 7.77 करोड़, शनिवार को 9.43, रविवार को 10.46 और सोमवार को 4.10 करोड़ की कमाई की. सोमवार तक फिल्म की कुल कमाई 31.76 करोड़ रुपये रही.

पहले पांच दिन भारत में ऐसा रहा कलेक्शन

शुक्रवार – 4.05 करोड़

शनिवार – 5.50 करोड़

रविवार – 6.50 करोड़

सोमवार – 2.25 करोड़ 

मंगलवार – 2 करोड़

अब तक कुल कमाई – 20.30 करोड़ 

48 साल बाद पर्दे पर आई सीक्वल

1969 बी आर चोपड़ा के प्रोडक्शन में ‘इत्तेफाक’ बनी थी. ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्म थी. यह 1965 की अमेरिकन फिल्म ‘साइनपोस्ट टू मर्डर’ की रीमेक थी, जिसे इसके पहले गुजराती ड्रामा धुमास के लिए अडॉप्ट किया गया था. 1969 में जब राजेश खन्ना, नंदा और बिंदु स्टारर इत्तेफाक रिलीज हुई थी तो वह अपने आप में चर्चा का विषय बन चुकी थी. अब करीब 48 साल के बाद अभय चोपड़ा ने नए अंदाज में पेश करने की कोशिश की है.

गोलमाल सबसे बड़ी फिल्म

गोलमाल भारत में कमाई करने वाली सबसे बड़ी हिंदी फिल्म बन गई है. तीसरे हफ्ते तक फिल्म ने कुल 194 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

You May Also Like

English News