सुप्रीम कोर्ट ने नहीं लगाई ‘इंदु सरकार’ रिलीज पर रोक, प्रिया पॉल ने दायर की थी याचिका

बॉम्बे हाईकोर्ट के बाद अब सुप्रीम कोर्ट पहुंची संजय गांधी कथित बेटी प्रिया पॉल को यहां भी हार का सामना करना पड़ा। प्रिया ने कोर्ट में मधुर भंडारकर की फिल्म ‘इंदु सरकार’ की रिलीज पर रोक लगाने के लिए याचिका दायर की थी जिसे कोर्ट खारिज कर दिया है।सुप्रीम कोर्ट ने नहीं लगाई 'इंदु सरकार' रिलीज पर रोक, प्रिया पॉल ने दायर की थी याचिकाआखिरी वक्त में ऐसी हालत हो गई थी गब्बर सिंह की, चलना-फिरना भी हो गया था बंद, जानिए क्या था कारण…
बॉम्बे हाईकोर्ट ने प्रिया की याचिका खारिज कर दी थी जिसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। अपनी याचिका में उन्होंने पूछा था कि फिल्म के डायरेक्टर बताएं इस फिल्म में क्या काल्पनिक है और क्या वास्तविक। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज रोकने की भी मांग की थी। उनका कहना है कि इस फिल्म से उनके पिता संजय गांधी की छवि खराब हो सकती है।

#Photos: मम्मी-पापा के साथ स्विट्जरलैंड की सैर पर निकले तैमूर अली

मधुर भंडारकर की ‘इंदु सरकार’ इमरजेंसी पर आधारित है। फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए सिर्फ प्रिया ने ही नहीं, बल्कि कांग्रेस पार्टी ने भी मोर्चा खोल रखा है। नागपुर में होने वाली मधुर भंडारकर की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ऐसा बवाल मचाया था कि उन्हें ये कैंसिल करना पड़ा। कांग्रेस के कई बड़े नेता ये बयान भी दे चुके हैं कि फिल्म से पार्टी की छवि धूमिल होगी।

 
loading...

You May Also Like

English News