सुमीत की एक्स-वाइफ और अपकमिंग वाइफ, दोनों हैं एक्ट्रेस

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में सोनम कपूर के लवर का किरदार निभा रहे सुमीत व्यास अपनी एक्टिंग के कारण हर जगह चर्चाओं का विषय बने हुए हैं. हाल ही में वह अपनी शादी को लेकर एक बार फिर चर्चाओं में छा गए हैं. खबरों की माने तो सुमीत जल्द ही टीवी एक्ट्रेस एकता कॉल से शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. फैमिली से मंज़ूरी मिलने के बाद दोनों ने इसी साल फरवरी में एक दूसरे से सगाई कर ली थी. अब जल्द ही यह शादी भी करने वाले हैं.सुमीत

आपको बता दें कि सुमीत की उम्र जहां 34 वर्ष की है, वहीं एकता अभी 27 साल की है. सुमीत इससे पहले शिवानी टंकसले से शादी कर चुके हैं, जो एक एक्ट्रेस हैं. सुमीत से तलाक के बाद शिवानी  ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘तलाश’, ‘एक पहेली लाला’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया. कुछ समय बाद शिवानी ने कानन मल्होत्रा से सगाई कर ली थी, लेकिन सबात शादी तक पहुँचती उससे पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया.

बात करें सुमीत की होने वाली पत्नी एकता की तो वह ‘रब से सोना इश्क'(2012), ‘बड़े अच्छे लगते हैं'(2014), ‘ये है आशिकी'(2014), ‘एक रिश्ता ऐसा भी'(2015), ‘मेरे अंगने में'(2017) जैसे टीवी सीरियल में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं.

बात करें सुमीत की तो, तलाक लेने के बाद वह अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं, और जल्द ही एकता से शादी करने जा रहे हैं. दिल्ली के रहने वाले सुमीत ने डिजिटल प्लेटफार्म के माध्यम से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. सुमीत वेब सीरीज ‘ट्रिपलिंग’ और ‘परमानेंट रूम मैट्स’ में नज़र आ चुके हैं. ‘ट्रिपलिंग’ में सुमीत को-राइटर भी रहे चुके हैं. इसके अलावा वह ‘पार्च्ड’, ‘गुड्डू की गन’, ‘औरंगजेब’, ‘आरक्षण’ जैसी फिल्मों में अपना जादू चला चुके हैं.

You May Also Like

English News