सुरेश रैना ने पकड़ी ली है जिद, कहा- इस बार तो खिलाना ही पड़ेगा….

टीम इंडिया के खब्बू बल्लेबाज सुरेश रैना लंबे वक्त से टीम से बाहर चल रहे हैं। लेकिन इस बल्लेबाज ने टीम में वापसी की उम्मीद नहीं छोड़ी है। रैना को उम्मीद है कि उनका चयन टी20 टीम में जरूर होगा। लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि चयनकर्ता श्रीलंका के साथ होने वाले टी20 मैचों में उनको टीम में जगह देने के बारे में सोच भी नहीं रहे हैं। सुरेश रैना ने पकड़ी ली है जिद, कहा- इस बार तो खिलाना ही पड़ेगा....
हालांकि रैना ने रणजी ट्रॉफी में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। इसी वजह से रैना को उम्मीद है कि चयनकर्ता उनके नाम पर जरूर चर्चा करेंगे। रैना ने एक इंटरव्यू के दौरान माना है कि टीम इंडियामें वापसी के लिए किसी भी खिलाड़ी का प्रदर्शन बहुत ही स्ट्रांग होना चाहिए।  

रैना ने कहा है कि टीम इंडिया में मुझे अपनी वापसी का जुनून युवराज सिंह और आशीष नेहराको देखकर मिला है। उन्होंने कहा कि अगर आप किसी भी स्टेज पर अच्छा करते हैं तो चयनकर्ता आपको ज्यादा दिनों तक इग्नोर नहीं कर सकते हैं। 

रैना ने कहा कि जिस हालत में युवराज ने टीम में वापसी की और फिर नेहरा 38 साल की उम्र तक खेले ये सभी चीजें मुझे प्रभावित करती हैं। मुझे आज नहीं खिलाते हैं तो परसो खिलाएंगे, परसो नहीं तो उसके बाद नरसो खिलाएंगे, 10 दिन बाद नहीं तो 10 महीने बाद…खिलाना तो पडे़गा। 

You May Also Like

English News