सुशांत की Ex गर्लफ्रेंड ने छोड़ी सुपरहिट फिल्म, कहा- मेरी बेवकूफी थी

कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. जिसमें वे झलकारी बाई का रोल अदा कर रही हैं. लेकिन इस फिल्म से पहले अंकिता को संजय लीला भंसली ने पद्मावत में एक रोल ऑफर किया था. जिसे अंकिता ने साफ मना कर दिया.सुशांत की Ex गर्लफ्रेंड ने छोड़ी सुपरहिट फिल्म, कहा- मेरी बेवकूफी थीहाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि संजय सर के साथ काम करने को मना करना मेरी बेवकूफी है. मैं हमेशा उनके साथ काम करना चाहती हूं. जब उनसे पूछा गया कि ऐसा करने के पीछे आखिर क्या वजह थी? अंकिता ने कहा कि मैं उस वक्त काम के लिए मेंटली तैयार नहीं थी. मैं काम से ब्रेक लेना चाहती थी. उम्मीद करूंगी कि सर मुझे माफ करेंगे और जल्द किसी रोल के लिए दोबारा बुलाएंगे.

हाल ही में अंकिता के अपकमिंग फिल्म में उनका पहला लुक सामने आया है. तस्वीर में एक्ट्रेस ने महाराष्ट्रियन स्टाइल में हरे-लाल रंग की साड़ी पहनी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपने हिस्से की शूटिंग लगभग पूरी कर ली है. अब कुछ ही दिनों का शूट बचा हुआ है. यह मूवी 3 अगस्त को रिलीज होगी.

कंगना रनौत की फिल्म में अंकिता लोखंडे की अहम भूमिका है. वे रानी लक्ष्मी बाई की राजदार होंगी. एक इंटरव्यू में अपने किरदार के बारे में बातचीत करते हुए अंकिता ने कहा था कि, मैंने झलकारी बाई के बारे में कभी नहीं सुना, लेकिन वो भारत के इतिहास में काफी बड़ी योद्धा रही हैं. ये मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं पर्दे पर उनकी भूमिका अदा करने वाली हैं.

बता दें, फिल्म की स्क्रिप्ट ‘बाहुबली’ के स्क्रिप्ट राइटर के वी विजेंद्र प्रसाद ने लिखी है. उन्होंने बाहुबली और बजरंगी भाईजान जैसी फिल्में लिखी हैं. फिल्म के डायरेक्टर कृष हैं. कंगना के अलावा सुरेश ओबरॉय, अतुल कुलकर्णी भी बड़ी भूमिका में हैं.

You May Also Like

English News