सुशांत सिंह के साथ लिंकअप की खबरों को एक्ट्रेस कृति सेनन करती हैं ये…

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म रिलीज होने में ज्यादा समय नहीं रह गए हैं। राबता का पिछले काफी समय से दर्शक इंतजार कर रहे हैं और धोनी जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद जाहिर है कि हर किसी की उम्मीदें सुशांत सिंह राजपूत से खासकर बढ़ गई है।सुशांत सिंह के साथ लिंकअप की खबरों को एक्ट्रेस कृति सेनन करती हैं ये...हाल में फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में मीडिया से बातचीत के दौरान जब राबता में सुशांत के साथ लीड एक्ट्रेस कृति सेनन से पूछा गया कि दोनों अफेयर और लिंकअप का पर्सनल रिलेशन पर क्या असर पड़ता है तो कृति सेनन ने कहा कि “अब हम और सुशांत इन लिंकअप की खबरों अब सिर्फ हसंते और इंज्वॉय करते हैं।

इससे हमारे रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ता है।” साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि कुछ कहानियां बस बना दी जाती हैं जिसका सच्चाई से दूर दूर तक कोई वास्ता नहीं होता है। हम इन खबरों पर बस हंसते है। अपने को स्टार्स के बारे में पूछे जाने पर भी कृति सेनन ने अपनी राय रखी।

उन्होंने कहा कि ठसुशांत सिंह राजपूत और टाइगर श्रॉफ दोनों ही काफी मेहनती हैं तो वरूण धवन काफी सहज रहते है।” बता दें कि राबता 9 जून को रिलीज हो रही है।

You May Also Like

English News