जरुर पढ़े ये खबर: सुशांत से ब्रेकअप के बाद किसके ‘बेहद’ करीब आ रहीं अंकिता…

सुशांत सिंह राजपूत से ब्रेकअप के बाद अंकिता लोखंडे कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियों में रही हैं. हमेशा ही उनके लिंक अप और ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं. पर सुशांत से अलग होने के बाद अंकिता दूसरे लड़कों से कुछ ज्यादा ही कोजी होते आई हैं.जरुर पढ़े ये खबर: सुशांत से ब्रेकअप के बाद किसके ‘बेहद’ करीब आ रहीं अंकिता...यह भी पढ़े:> वीडियो: जानिए किन्नर क्या होते है और कैसे करते है सेक्स
अब नया मामला अंकिता और कुशाल टंडन के लिंक अप का है. अब इसमें कितनी सच्चाई है, ये तो नहीं पता…पर इन्स्टा पर इनकी तस्वीरें तो कुछ ऐसा ही बयान कर रही हैं. अंकिता और कुशाल ने इंस्टा पर जो पोस्ट अपलोड की हैं उससे दोनों की दोस्ती का पता चलता है.

पिछले साल अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का ब्रेकअप हो गया था. इससे पहले दोनों 8 साल से लिव इन में रह रहे थे. इसके बाद उनके चाहनेवाले काफी दुखी हुए थे. पर रब को यही मंजूर था. हालांकि इसके बाद सुशांत का नाम अपनी राब्ता को-स्टार कृति सेनन के साथ जुड़ने लगा.

वहीं अंकिता का नाम बेहद फेम एक्टर कुशल चंडन के साथ जोड़ा गया. अंकिता और कुशाल ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में कई फोटो और वीडियो शेयर की है. एक पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा है- आकस्मिक दोस्ती सबसे बेस्ट होती हैं. हालाँकि पिछले ही साल अंकिता साल अंकिता और कुशाल ने दोस्ती को सिर्फ दोस्ती बताया था और अफेयर की खबरों को मना कर दिया था.

You May Also Like

English News