सुशील मोदी का दावा: कहा- 26 संपत्तियों के मालिक हैं तेजस्वी, नाबालिग थे तभी बन गए करोड़पति…

बिहार बीजेपी के नेता सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर फिर से सवाल खड़े किये हैं। टीवी रिपोर्टस के मुताबिक सुशील ने कहा कि तेजस्वी यादव के पास 26 संपत्तियां हैं। 26 में से 13 संपत्तियों के मालिक वो नाबालिक रहते हुए बने। तेजस्वी 13 कंपनियों के जरिये 13 संपत्तियों के मालिक बने। गौरतलब है कि लालू परिवार पर गंभीर भ्रष्टाचार के आरोप हैं।सुशील मोदी का दावा: कहा- 26 संपत्तियों के मालिक हैं तेजस्वी, नाबालिग थे तभी बन गए करोड़पति...अखिलेश सरकार पर आई मुसीबत, एक और स्कीम होगी बंद, अब मजदूरों को नहीं मिलेगा 10 रुपये में खाना

बिहार राजनीतिक संकट के दौर से गुजर रहा है। एक तरफ लालू परिवार पर भ्रष्टाचार का आरोप है तो दूसरी तरफ नीतीश कुमार पर लालू के बेटों पर कार्रवाई न कर पाने का दवाब है। इसी राजनीतिक उथल पुथल के बीच आज शाम 6 बजे बिहार कैबिनेट की मीटिंग होनी है। इस मीटिंग में लालू के बेटों पर नीतीश कुमार क्या फैसला लेंगे, इस पर सियासी चर्चा गर्म हो गई है। 

जेडीयू सूत्रों के मुताबिक सीएम नीतीश आज बड़ा फैसला ले सकते हैं। राष्ट्रपति चुनाव की वजह से नीतीश फैसले को टाल रहे थे। लेकिन उन्होंने आरजेडी को स्पष्ट कर दिया था कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा. जबकि राजद की ओर से साफ किया गया था कि तेजस्वी के इस्तीफे का सवाल ही नहीं है। 

You May Also Like

English News