सुशील मोदी ने लालू यादव पर कसा तंज

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने लालू प्रसाद यादव पर ट्वीट कर तंज कसा है.  सुशील मोदी कहते है कि जानवरों का चारा, उनके उपकरण और अन्य चीजों पर फर्जी बिल बनाकर करोड़ो के  घोटालें करने वाले, जेल जाते समय खुद को पीड़ित बता रहे है. उन्होंने लालू पर तंज कसते हुए कहा कि “जो लोग बेज़ुबान जानवरों के साथ धोखा करके करोड़ो डकार जाते है,वो गरीबों का क्या भला करेंगे.”सुशील मोदी ने लालू यादव पर कसा तंज

सुशील मोदी ने कहा कि चारा घोटाला मामलें में गवाह तत्कालीन पशुपालन अधिकारी के अनुसार उन पर दबाव डालकर 4300 क्विंटल पशु चारा प्राप्त होने की रसीद बनवा ली गई, लेकिन इसकी आपूर्ति नहीं हुई. लालू प्रसाद इस मामले में भी आरोपी हैं. पेशी के दौरान कोर्ट आने पर मीडिया में उनके राजनीतिक बयान तो प्रमुखता से आते हैं लेकिन गवाहों की बातें दब जाती हैं. उन्होंने कहा कि गवाहों सबूतों के आधार पर फैसले सुनाकर अदालतें न्यायपालिका को मजबूत बनाती है. 

आपको बता दें, हाल ही मैं बिहार की राजनैतिक पार्टी आरजेडी के प्रमुख लालू प्रसाद यादव को चारा घोटालें में सजा हुई है. लालू अभी जेल में ही है. कुछ दिन पहले लालू ने मकर संक्रांति के उपलक्ष में अपने शहर पटना में होने वाले आयोजन के लिए कोर्ट से कुछ दिन बेल कि गुहार लगाई थी, जिसके बाद कोर्ट ने उनकी अपील को नकार दिया. 

You May Also Like

English News