सुशील मोदी बोले- मुलायम के साथ जो हुआ उसके बाद लालू अपने बेटों से डरे

वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद को निशाने पर लेते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी में अखिलेश ने मुलायम के साथ जो किया उससे राजद सुप्रीमो भी अपने बेटों से डरे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अपने पिता की छाया से मुक्त होना चाहते हैं तो बेटों को राजद का नेतृत्व लालू से अपने हाथों में ले लेना चाहिए। भाजपा नेता ने अपने निवास पर जनता दरबार के बाद कहा कि मुझे ऐसा लगता है कि लालू अपने बेटों उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव द्वारा तख्तापलट की आशंका से डरे हुए हैं। सुशील मोदी बोले- मुलायम के साथ जो हुआ उसके बाद लालू अपने बेटों से डरे
 उन्होंने कहा कि सपा में मुलायम और अखिलेश के बीच नेतृत्व के झगड़े में कूदकर लालू ने अपनी उंगलियां जला लीं। विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी में मचे घमासान को तो लालू शांत नहीं करवा पाए, उल्टे उन्होंने खुद के लिए सरदर्द और ले लिया, क्योंकि उनके मंत्री बेटे उनके खिलाफ कहीं बगावत न कर दें।

मोदी के कैशलेस अर्थव्यवस्था के सपने को ठेंगा दिखाता ये अस्पताल

सुशील मोदी ने लालू प्रसाद के बेटों को यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश की ओर इशारा करते हुए प्रोत्साहित किया कि दोनों यदि चारा घोटाले में सजायाफ्ता और दागी छवि वाले अपने पिता की छाया से मुक्त होना चाहते हैं तो राजद का नेतृत्व उनसे झटक लें। 
उन्होंने कहा कि राजद सुप्रीमो के बच्चे अपने पिता की छाया से मुक्त होने के लिए पार्टी का नेतृत्व अपने हाथ में ले लें अन्यथा पूरी जिंदगी बांसुरी बजाते रहेंगे। मोदी ने लालू के बेटे तेज प्रताप के हाल ही में बांसुरी बजाते फोटो के संदर्भ में यह बात कही।

 
 

You May Also Like

English News