सुसाइड का नया ढंग, कार में नाइट्रोजन गैस भरकर दी जान!

हिमाचल प्रदेश: उत्तरखण्ड के देहरादून से सटे पांवटा साहिब हिमाचल प्रदेश में एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आयी है। यहां पर आत्महत्या की सबसे सनसनी वारदात घटी। एक ही परिवार के तीन लोगों ने कार को गैस चैंबर बनाया और अपनी जान दे दी। तीनों की लाश थाना ग्राउंड के बाहर एक कार में मिली है।

तीनों मां, बेटी और बेटा हैं। शुरुआती पुलिस जांच में मामला सामूहिक सुसाइड का लगा रहा है। पुलिस हत्या के एंगल पर भी जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार मृतक जसवीर सिंह रंघावा पुत्र मनमनोहन सिंह निवासी लालतप्पड़ देहरादून का रहने वाला था। पुलिस जांच में सामने आया है कि जसवीर सिंह की मां और बहन ने सुसाइड के लिए पहले कार से बाहर हवा आने के सभी रास्तों पर टेप लगा दी।

इसके बाद नाइट्रोजन गैस सिलेंडर जोकि कार से बरामद हुआ है से गैस ऑन कर दी। इसके बाद दम घुटने के कारण इनकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचे डाक्टरों की टीम ने संदेह जाहिर किया कि शायद गैस से पहले ये बेहोश हुए होंगे और फिर धीरे-.धीरे इनकी नींद में ही मौत हो गई होगी। उधर इस बारे में डीएसपी प्रमोद चौहान ने बताया कि कार नंबर यूके7यू.3070 में दो महिलाएं व एक युवक की लाशें मिली हैं। यह सुबह चार बजे के करीब पार्किंग में आए थे। फिलहाल मामले की जांच चल रही है।

You May Also Like

English News