सुहागरात पर पत्नी की आवाज सुनते ही बिस्तर छोड़ भाग खड़ा हुआ पति

सोशल मीडिया पर कई सी खबरें आती रहती हैं जिनके बारे में सुनकर हम हैरान रह जाते हैं. शादी से जुड़े कई मामले सामने आते हैं जो बेहद अजीब होते हैं. कहीं शादी में धोखा होता है तो कहीं दूल्हा ही अपनी पत्नी की शादी करा देता है. ऐसे ही अजीबोगरीब वाकिये हमारे सामने आते हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जो चौंका देने वाला है. क्या हो जब शादी के पहले आपसे झूठ बोला जाए और शादी के बाद आपको पता चले आपका साथी एक स्त्री नहीं बल्कि कोई है. ऐसा ही कुछ हुआ है.शादी के पहले जब वे मिले तो महिला ने बुरका पहना हुआ था जिससे शख्स उसका चेहरा नहीं देख पाया. इस्लाम धर्म में शादी से पहले चेहरा देखना की परम्परा नहीं है. वहीं पत्नी ने इसका जवाब देते हुआ कहा कुछ हॉरमोन संबंधी कारणों से उसके चेहरे पर बाल आ गए हैं जिसे उपचार के जरिये हटाया जा सकता है. ईटा ही नहीं वो कहती है उसका पति तलाक लेने के लिए गलत बात का सहारा ले रहा है. अब असली बात क्या है इस बात की पूरी जानकारी हासिल नहीं हुई है.

दरअसल, ये मामला अहमदाबाद का है जहाँ पर एक पति ने अपनी पत्नी से इस बात पर तलाक माँगा कि उसकी दाढ़ी और मूंछ है. जी हाँ, भला ऐसा करने से कौन खुश रहेगा और हर कोई इसी नतीजे पर पहुंचेगा. हालाँकि वहां की अदालत ने इस अर्जी को खारीच कर दिया है. जो अर्जी दी गयी थी उसमे ये कहा गया है कि शादी के पहले उस शख्स के साथ धोखा हुआ है.

शादी के पहले जब वे मिले तो महिला ने बुरका पहना हुआ था जिससे शख्स उसका चेहरा नहीं देख पाया. इस्लाम धर्म में शादी से पहले चेहरा देखना की परम्परा नहीं है. वहीं पत्नी ने इसका जवाब देते हुआ कहा कुछ हॉरमोन संबंधी कारणों से उसके चेहरे पर बाल आ गए हैं जिसे उपचार के जरिये हटाया जा सकता है. ईटा ही नहीं वो कहती है उसका पति तलाक लेने के लिए गलत बात का सहारा ले रहा है. अब असली बात क्या है इस बात की पूरी जानकारी हासिल नहीं हुई है.

 

You May Also Like

English News