सेक्स एजुकेशन के नाम पर ये टीवी चैनल वाले कर क्या रहे हैं, देखे विडियो

टेलीविज़न की दुनिया में आजकल कुछ चीज़ें समझना ही मुश्किल है। सेक्स एजुकेशन के नाम पर आजकल कुछ चेनलों में अनावश्यक रूप से अश्लीलता फैलाई जा रही है।

सेक्स एजुकेशन के नाम पर ये टीवी चैनल वाले कर क्या रहे हैं, देखे विडियो

मैंने कभी सेक्स नहीं किया, लेकिन लोगों को लगता है मैं वर्जिन नहीं हूँ, क्योंकि.. 

ऐसे शोज में एंकर, ऑन एयर कॉलर्स की सेक्स प्रॉब्लम्स पर डॉक्टर के साथ चर्चा करते हैं। इस दौरान प्रोग्राम की प्रेजेंटेशन बेहद अश्लील होती है। टीआरपी के लिए चलाए जा रहे ऐसे शोज की लोगों ने खूब आलोचना की है। इस तरह के वाहियात शो को लेकर लोगों में काफी गुस्से की भावना है। इस शो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।
 
इस शो की सबसे अजीब बात यह है कि इसकी होस्ट हमेशा एक महिला ही होती है। इसमें साउथ की एक्ट्रेस शकीला भी शामिल है। ज्यादातर शो में एक्सपर्ट के तौर पर डॉ. एम.पलानी होते हैं। शो के दौरान सेक्स प्रॉब्लम डिस्कस करने की आड़ में कई तरह की अश्लील बातें तक की जाती हैं। साउथ के एक शो ‘थिथिक्कुम इरावुगल’ के बीच में शकीला की एक बेहद अश्लील मूवी का सीन भी चलाया जाता है।
 
 साउथ के चैनल ‘आईटीवी’ में आने वाले शो ‘अंतरंगम’ को शकीला होस्ट करती हैं। शो के एक्सपर्ट डॉ एम.पलानी हैं। एक कॉलर अपनी ‘आदत’ बताते हुए कोई सेक्सुअल बीमारी का जिक्र करता है। शो के दौरान डॉक्टर उसकी आदत को गलत बताते हुए उसे नंपुसकता के खतरे से आगाह करते हैं। शो के दौरान डॉक्टर शादीशुदा लोगों के लिए युवक द्वारा बताई ‘आदत’ को पाप करार देता है।
साउथ के ऐसे ही एक दूसरे शो ‘सामयाल मंथिराम’ में एक्सपर्ट के बॉडी पार्ट के बारे में भद्दे कमेंट करता है। शो के दौरान महिलाओं को लेकर अश्लील कमेन्ट किए जाते हैं। कई लोगों ने ऐसे शोज की खूब आलोचना की है।
हम आपको इस शो का एक एपिसोड दिखा रहे हैं..आप चाहे तो अंतरंगम के यू-ट्यूब चैनल पर जा कर इसके सारे एपिसोड देख सकते हैं। आप खुद समझ जाएंगे कि आखिर इसमें हो क्या रहा है..

You May Also Like

English News