OMG! सेक्स करते समय अचानक महिला के प्राइवेट पार्ट में लगी गोली

सुनने में थोड़ा अजीब लग रहा है लेकिन यह सच है, जी हाँ यह अजीबो-गरीब घटना घटित हुई है इंग्लैण्ड में जहाँ एक महिला और पुरुष होटल में संभोग कर रहे थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि संभोग करते करते अचानक उनके साथ ऐसा हादसा हो जायेगा जिसे वो जिंदगी भर भूल नहीं पाएंगे. OMG! सेक्स करते समय अचानक महिला के प्राइवेट पार्ट में लगी गोली

खबर के मुताबिक जनवरी महीने में स्टॉकपोर्ट के एक होटल में 47 साल के डेविड एंड्र्यू जेफ़र्स एक महिला जिसकी उम्र 46 साल थी के साथ यौन संबंध बना रहे थे, तभी अचानक बंदुक का ट्रिगर दब गया और सेक्स के दौरान जरा सी लापरवाही से महिला के प्राइवेट पार्ट में गोली लग गई जिससे वह महिला बुरी तरह से घायल हो गई थी. जब इस भयानक हादसे के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो महिला खून से लथपथ पड़ी थी, पुलिस के मुताबिक महिला का पेट बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था, महिला को जैसे तैसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया और फिर अस्पताल में महिला की सर्जरी की गई.

नया दिन, नई आशा, शर्मा जी.. की ‘फिंरगी’ इस दिन फिर होगी ‘सतरंगी’

इस घटना के बाद जेफ़र्स होटल से गायब हो गया था लेकिन पुलिस ने सीसीटीवी फ़ुटेज के द्वारा जेफ़र्स को ढूंढ निकाला. वैसे जेफ़र्स को पकड़ने में पुलिस को काफी पसीना बहाना पड़ा क्योंकि वह होटल से पिकैडिली स्टेशन के लिए निकल गया था और उसने लीड्स के लिए ट्रेन पकड़ ली थी,

इस मामले की सुनवाई जब मिनशुल स्ट्रीट कोर्ट में हुई तो वहाँ जेफ़र्स ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और बताया कि सेक्स करते टाइम जान जोखिम में होने के कारण मेरे पास एक बंदूक थी, और सेक्स करते टाइम अचानक गलती से बंदूक का ट्रिगर दब गया था, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ, जेफ़र्ड को इस मामले में कोर्ट ने 10 साल की सज़ा सुनाई है.

महिलाएं इसी स्थिति में ही होती हैं पुरूषों की तरफ आकर्षित

इस केस की जांच कर रहे इंस्पेक्टर रॉजर एडवर्ड्स में बताया है कि यह एक बहुत ही अजीब सी और डराने वाली घटना थी जो मेरी अब तक की लाइफ में पहली बार हुई है, इस घटना के बाद से उस महिला की ज़िंदगी पूरी तरह से बदल गई है, इस घटना से वह महिला कभी उभर नहीं पायेगी.

loading...

You May Also Like

English News