ये है एक अनसुनी पर्सनल सेक्स कहानी…बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की जुबानी…

वैसे तो हमारे देश में सेक्स के विषय में बात करना किसी अपराध से कम नहीं है लेकिन बॉलीवुड के कलाकार इस विषय पर अपनी बात रखने से बिलकुल भी पीछे नहीं हटते। अभी तक कई एक्टर-एक्ट्रेस सेक्स को लेकर अपनी-अपनी राय दे चुके हैं। इसी क्रम में सेक्स को लेकर बॉलीवुड मशहूर अदाकारा रेखा के विचार भी सामने आ गए हैं।ये है एक अनसुनी पर्सनल सेक्स कहानी…बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की जुबानी

बॉलीवुड की मशहूर अदाकार रेखा की जुबानी-सेक्स की कहानी

दरअसल, रेखा के जीवन पर आधारित पुस्तक ‘रेखा: एन अनटोल्ड स्टोरी’ में रेखा की पर्सनल जिंदगी के बारे में भी लिखा गया है। यासीर उस्मान द्वारा लिखी गई इस किताब में जहां रेखा के करियर के उतार-चढ़ाव का जिक्र किया है वही सेक्स को लेकर उनके विचार को भी लिखा गया है। उस वक्त रेखा रखती थीं, वे अब के युवाओं की सोच है।

आप यकीन मानिए ‘कंडोम’ के बारे में नहीं जानते होंगे ये हैरतंगेज बातें

रेखा ने चार दशक पहले जो बातें बोली हैं, वे आज के वक्त कोई युवा अभिनेत्री बोले ऐसा सोचना असंभव है। रेखा का कहना है कि आप किसी पुरुष के नजदीक तब तक नहीं आ सकते, जब तक आप उससे अंतरंग नहीं होते। रेखा सेक्स और अपने बॉयफ्रेंड के बारे में भी खुलकर बाते करती थीं। लेकिन उनकी खुद की पर्सनल जिंदगी भी बहुत ही दुखों से भरी हुई रही है।

Omg: इस नयी-नवेली दुल्हन ने दुल्हे की कर दी हत्या, वजह जानकर चौंक जांयेंगे आप

शादी को लेकर रेखा का कहना है कि उनकी किस्मत अच्छी थी कि वह कभी प्रेग्नेंट नहीं हुई। शादी से पहले सेक्स करना नेचुरल है। जो लोग कहते हैं कि महिला को केवल सुहागरात पर ही सेक्स करना चाहिए वह बकवास है।’ इन सब बातों से तो साफ है कि रेखा कि उस जमाने में ही काफी आधुनिक थी।

You May Also Like

English News