इतिहास की एक महारानी की सेक्स भूख की ऐसी कहानी जो उड़ा देगी आपके होश

इतिहास की किताबों में राजा-रानियों को लेकर तरह-तरह के किस्से कहानियां पढ़ने को मिलती हैं लेकिन रूस की महारानी कैथरीन दि ग्रेट ‌द्वितीय के अजीबोगरीब यौन व्यवहार को लेकर बहुत सारी चौंकाने वाली कहानियां हैं।
कहा जाता है कि कैथरीन ने अपने पति पीटर से संबंध खत्म करने के बाद अपने महल में सैकड़ों सेक्स गुलाम पाले थे। रानी के हर छोटे-बड़े काम के लिए कुंवारे जवान सेवक तत्पर रहते थे। रानी ने अपने महल के हर कमरे में इन गुलामों को तरह-तरह के काम दे रखे थे। खास बात ये है कि रानी के महल में कोई सेविका नहीं थी। रानी अपने निजी और अंतरंग कामकाज भी गुलामों से करवाना पसंद करती थी।

ये भी पढ़े: #Video: शादियों के दौरान ही लोगों ने इस लड़की के कपडे में….और ऐसे कराया डांस, जिसे देख सर्म से झुकी आँखे…

कैथरीन और उनके पति पीटर के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। रानी की बायोग्राफी ‘कैथरीन द ग्रेट – लव सेक्स एंड पॉवर’ में इस बात का जिक्र है कि आठ साल तक दोनों के कोई संतान नहीं हुई और जनता के बीच पीटर की मर्दानगी को लेकर बातें उठने लगी थी। दोनों के बीच संबंध इस कदर कमजोर हुए कि बेबस पीटर अपने महल में रंगीनियों में डूब गए और कैथरीन अपने सेनापति के साथ विवाहेत्तर संबंधों में रम गई।
इसी बीच कैथरीन ने पहले बेटे पॉल को जन्म दिया। अफवाहें उड़ी कि पीटर नामर्द थे और ये बच्चा कैथरीन और सेनापति का था। हालांकि बाद में कैथरीन ने कई प्रेमी बदले और तीन और बच्चों को जन्म दिया और हर बार पीटर की नामर्दी पर सवाल उठे।
पीटर और रानी कैथरीन के बीच कैथरीन के प्रेमियों को लेकर कई बार तकरार हुई और ये तकरार महल के बाहर भी सुनाई दी, लेकिन कैथरीन अपने प्रेमियों से दूरी नहीं बना पाई। इतना ही नहीं, कैथरीन अब पूरी तरह से पीटर के किसी भी प्रभाव से आजाद हो चुकी थीं। म्यूजियम सीक्रेट्स डॉट टीवी पर दिखाए गए ‘हरमिटेज स्टेट्स सीक्रेट्स’ नामक एपिसोड में इस बात का उल्लेख है कि रानी ने महल के पास सेक्स सैलून बनवाया था।
जवान लड़कों के साथ इस तरह सेक्स का खेल खेलती थी रानी
रानी के अजीबोगरीब शौक थे। वह अपने नौकरों के साथ संबंध बनाती थी। रानी की मौत के बाद शासक बने उसके बेटे पॉल प्रथम ने जब महल की छानबीन कराई तो रानी के महल के ठीक बराबर में एक छिपा हुआ सेलून मिला जहां यौन कलाकृतियों वाली मसाज कुर्सियां मिली। इन कुर्सियों पर संभोगरत महिला और पुरुषों की आकृतियां उकेरी गई थीं।

ये भी पढ़े: भ्रष्टाचार के फांसे में आई नवाज की कुर्सी, नवाज समेत पूरा परिवार लपेटे में…

कहा जाता है कि यहां रानी अपनी यौन आकांक्षाओँ को पूरा करने के लिए बैचलर पार्टी करती थी, जहां राज्य के जवान लड़कों को पार्टी करने के लिए बुलाया जाता था। रानी इन युवकों के साथ सेक्स प्रयोग करती और अपनी यौन आकांक्षाओं को बनाए रखने के हर संभव प्रयास करती। रानी ने इस पैलेस को पेटिट हरमिटेज का नाम दिया था।
रूस में स्टेट हरमिटेज म्यूजियम में रखी सैलून की यौन आकृतियों वाली मसाज कुर्सियां इस बात की गवाह हैं कि अपने पति और प्रेमियों के बावजूद रानी कैथरीन में अजीबोगरीब यौन अतृप्तति थी जिसे पूरा करने के लिए वह हर तरह के प्रयोग करती थी।
 
 
 
 

You May Also Like

English News