जियो यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी 31 मार्च के बाद भी फ्री रहेगी कॉलिंग और डेटा

नई दिल्ली। फ्री इंटरनेट देकर टेलिकॉम बाजार में तहलका कर चुकी रिलायंस जियो के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने मंगलवार को बड़ा एलान किया। उन्होंने कहा कि मार्च में हैपी न्यू इयर ऑफर खत्म होने के बाद भी जियो से सभी तरह की कॉलिंग मुफ्त रहेगी। उन्होंने जियो प्राइम मेंबरशिप का ऐलान करते हुए कहा कि इससे ‘हैप्पी न्यू ईयर’ का लाभ ले रहे यूजर्स सिर्फ 99 रुपए देकर जुड़ सकते हैं।

जियो यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी 31 मार्च के बाद भी फ्री रहेगी कॉलिंग और डेटा

बड़ी खबर: Jio और UBER ने मिलाया हाथ, अब ग्राहकों को मिलेंगे कई नए फायदे

इस मेंबरशिप के बाद जियो यूजर्स को अगले एक साल तक हैप्पी न्यू ईयर का फायदा मिलता रहेगा। अगर कोई नए यूजर्स इस ऑफर से जुड़ना चाहते हैं तो उन्हें 31 मार्च तक जियो कनेक्शन लेना होगा। जियो के टैरिफ प्लान की शुरुआत 1 अप्रैल से होगी और इसके सभी डेटा प्लान अन्य कंपनियों से बेहतर होंगे। अंबानी ने कहा कि जियो के सभी प्लान्स में 20 प्रतिशत अधिक डेटा देंगे।

इससे पहले उन्होंने कहा कि हमारे शुरुआती 100 करोड़ ग्राहक हमारे लिए आधार हैं। आपने हम पर विश्वास किया और इसके लिए मैं आपका आभारी हूं। हमारा यह कर्तव्य है कि जो जियो के साथ जुड़ा है उसे ज्यादा से ज्यादा फायदा हो। वर्तमान ग्राहकों के लिए हैप्‍पी न्‍यू ईयर ऑफर 99 रुपए में 12 (31 मार्च 2018 तक) महीने के लिए बढ़ाई गई है।

अपने संबोधन में मुकेश अंबानी ने कहा कि भारत मोबाइल डेटा के उपयोग के मामले में दुनिया का नंबर 1 देश बन गया है। पिछले महीने 100 करोड़ GB लोगों ने यूज किया है। जियो के आने से पहले भारत दुनिया में ब्रॉडबैंड के मामले में 150वें नंबर पर था। जियो ने हर सेकंड 7 ग्राहक जोड़े हैं और 50 लाख लोगों को रोजगार दिया है। हमने 10 करोड़ ग्राहकों का लक्ष्य पूरा किया। इस साल के अंत तक हम देश के 99 प्रतिशत गांवों और शहरों में पहुंच जाएंगे।

31 मार्च के बाद आएगा जियो का बिल, बैंक अकांउट से खुद कट जाएंगे पैसे

यह की घोषणाएं

– वर्तमान ग्राहकों के लिए हैप्‍पी न्‍यू ईयर ऑफर 99 रुपए में 12 (31 मार्च 2018 तक) महीने के लिए बढ़ाई गई है।

– जियो प्राइम मेंबर्स को जियो मीडिया सर्विस सालभर के लिए मुफ्त मिलेंगी

– डील्‍स एंड ऑफर्स जियो प्राइम मेंबर्स के लिए

– अनलिमिटेड मजा कंटीन्‍यू होएंगा 303 रुपए

– प्राइम के लिए जियो स्‍टोर, जियो पार्टनर स्‍टोर, जियो डॉट कॉम और माय जियो ऐप पर एनरोलमेंट होगा।

loading...

You May Also Like

English News