सलमान बोले “सेक्स के बगैर नहीं रह सकते” करन के शो में किया ये बड़ा एलान…

करन जोहर 45 साल के हो चुके है. महाराष्ट्र में जन्मे करण को जितनी पॉपुलैरिटी बटोर डायरेक्टर-प्रोडूसर मिली हैं. उतने ही फेमस वेह टीवी पर होस्ट के रूप में भी हुए है. वो भी अपने विशव प्रशिध शो कॉफ़ी विथ करन के जरिये. आप अगर उस शो के चाहने वाले है तो आपको आप सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान का एपिसोड तो जरुर याद होगा.सलमान बोले "सेक्स के बगैर नहीं रह सकते" करन के शो में किया ये बड़ा एलान...यह भी पढ़े:> हुआ ये बड़ा खुलासा एड्स के बारें में ये तथ्य जानकर चौंक जाएंगे आप…

उस शो के 5वे सीजन में, सलमान के भाई अरबाज ने यह इंडीकेट किया था की ‘सेक्स की बगेर नहीं रह सकते सलमान’. दरअसल उनका कहना कुछ इस प्रकार था की सलमान खान सेक्स और कसरत के बगेर एक महीने भी नहीं रह सकते.

यह बात उस एपिसोड के दौरान तब हुई थी, जब करण ने रैपिड फायर गेम के दौरान एक सवाल किआ था की “कौन है जो सेक्स के बिना एक महिना नहीं रह सकता”, जवाब में अरबाज ने सलमान का नाम लिया था. जिसको सुनकर सलमान हस पड़े थे.

सलमान पर किये गए इस कमेंट की चर्चा कई समय से चलती आ रही है, और सलमान का इस बात को सुनकर हस पड़ना कहीं न कहीं इस बात की सचाई का दावा है. और इसमें बुरा भी क्या है?

लेकिन आप लोगो का इस बात पर क्या विचार है यह हमे जरुर बताये. सलमान खान जल्द ही अपनी नयी पिक्चर “टुबलाइट” के साथ बड़े परदे पर नज़र एंगे और उम्मीद है की उनकी ये पिक्चर पहले की तरह ही सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी.

You May Also Like

English News