सेक्स रैकेट में पकड़ी गई बॉलीवुड की ये मशहूर एक्‍ट्रेस, नाम जानकार पैरो तले खिसक जाएगी जमीन

मुम्बई – फिल्मी दुनिया सामने से जितनी चमकदार दिखती है पर्दे के पीछे उतनी ही काली है। इस चमक-धमक की  दुनिया में लोग अपनी पहचान बनाने में इस तरह मशगुल हो जाते हैं की अपनी ख्वाहिश पूरी करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं। गोवा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ एक फाइव स्टार होटल से पुलिस ने फिल्म और सीरयल मशहूर ऐक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है।  Actress caught in Sex racket.

वीडियो-बंद कमरे में मरयम नवाज ने किया बेहद हॉट डांस, 2 लाख से ज्‍यादा मिले व्‍यूफिल्मी दुनिया सामने से जितनी चमकदार दिखती है पर्दे के पीछे उतनी ही काली है। इस चमक-धमक की दुनिया में लोग अपनी पहचान बनाने में इस तरह मशगुल हो जाते हैं की अपनी ख्वाहिश पूरी करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हो जाते हैं। गोवा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ एक फाइव स्टार होटल से पुलिस ने फिल्म और सीरयल मशहूर ऐक्ट्रेस को गिरफ्तार किया है। Actresses caught in Sex racket. यह पहला मामला नहीं है कि जिसमें किसी मशहूर अभिनेत्री को सेक्स रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया हो। ऐसा कई बार हो चुका है जब ऐसी अभिनेत्रियों को इस तरह के काम करते हुए पकड़ा गया है। दरअसल, पिछले कुछ समय से फिल्म अभिनेत्रियों का सेक्स रैकेट में पकडे जाना एक आम सी बात हो गई है। पिछले एक दो सालों में 10 से ज्यादा एक्ट्रेस सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हो चुकी है। लेकिन सबसे खास और चौकाने वाली बात यह है कि इनमें से ज्यादातर अभिनेत्रियां साउथ की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हैं। आइए जानते हैं ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में….

देह व्यापार के आरोप में तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों की अभिनेत्री और भरतनाट्यम डांसर में माहिर सुकन्या को चेन्नई के एक होटल से गिरफ्तार किया गया था। सुकन्या की गिरफ्तारी 2016 के मार्च में हुई थी। सुकन्या ने पैसों की तंगी के कारण देह व्यापार का रास्ता चुना था।

बॉलिवुड कि ‘चलते चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस ऐश अंसारी को 5 नवंबर, 2013 को जोधुपर के राइकाबाग रोड स्थित एक होटल में तीन अन्य महिलाओं के साथ रंगे हाथ जिस्मफरोशी करते हुए पकड़ा गया। ऐसा कहा जाता है कि ऐश अंसारी जिस सेक्स रैकेट से जुड़ी थीं वो ऑनलाइन चलाया जाता था।

You May Also Like

English News