सेक्‍शुअल हैरेसमेंट पर दिव्‍यांका ने कहा- मेरे साथ भी हुआ ऐसा पर मैंने बना ली दूरियां

कास्टिंग काउच, सेक्‍शुअल हैरेसमेंट जैसे गंभीर मुद्दे पर अब तक कई बॉलीवुड के सितारे अपनी बेबाक राय रख चुके हैं. किसी सेलेब कहना है कि ऐसा होना हर इंडस्‍ट्री में लाजमी है तो किसी ने इसका जमकर विरोध किया.

हाल ही में इस मुद्दे पर टीवी के हिट शो ये हैं मोहब्‍बते की स्‍टार दिव्‍यांका त्रिपाठी ने इस पर अपनी राय रखी. उनका मानना है कि कास्टिंग काउच और सेक्‍शुअल हैरेसमेंट जैसे चीजें होती हैं. लेकिन इनसे बचने के लिए हर लड़की को अपनी सिक्‍स सेंस का प्रयोग करना चाहिए. उन लोगों पर ही भरोसा करें जिन पर दिल करें. मेरे साथ भी ऐसा हुआ है, पर मैंने अपने दिल की सुनी और ऐसे लोगों से दूरी बना ली.

दिव्‍यांका टीवी इंडस्‍ट्री में 11 साल बिता चुकी हैं. उन्‍हें असली पहचान सुपरहिट शो ये हैं मोहब्‍बते ने दिलाई है. इस शो में ही उनकी मुलाकात अपने जीवन साथी से हुई और पूरे रीति रिवाजों के साथ सात फेरे लिए.

कमाई के मामले में टॉप पर दिव्‍यांका

बॉलीवुड सितारों के मुकाबले टीवी के स्टार्स भी लोगों के बीच फेमस हैं और कमाई के मामले में भी ये बी टाउन सेलेब्स से पीछे नहीं हैं. टीवी के ऐसे ही 10 एक्टर्स के बारे मेें हम आपको बता रहे हैं जिनका कमाई पर एपिसोड लाखों है. एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया सोशल मीडिया पर तो टीवी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी हैं. इसी के साथ दिव्यांका टीवी की करंट एक्ट्रेसेज में से सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अदाकारा हैं. दिव्यांका एक एपिसोड के 80000 से 1 लाख रुपये तक लेती हैं.

फैली थी मौत की झूठी खबर

पिछले दिनों दिव्यांका की मौत की फेक खबरें आई थीं जिसके बाद अपनी मौत की अफवाह पर एक न्‍यूज वेबसाइट से बात करते हुए दिव्यांका ने कहा था कि लोग इस तरह की बेकार की अफवाहों पर यकीन कर लेते हैं और फिर मेरे जानने वालों को फोन कर कहते हैं कि मेरा एक्सीडेंट हो गया है या मैं मर गई हूं. मैं अपने फैन्स के कॉल्स से परेशान हो जाती हूं. इसलिए मुझे सोशल मीडिया पर ये बात कहनी पड़ी कि लोग इस तरह की खबरों पर यकीन ना करें.

You May Also Like

English News