सेना और आतंकियों के बीच जार ही हुआ मुठभेड़, घेरे गए 2 आतंकी, एक महिला की हुई मौत..

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। जानकारी के अनुसार आतंकियों से सेना की ये मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में चल रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनंतनाग जिले के बटपोरा इलाके में सेना को आतंकी मौजूदगी के इनपुट्स मिले थे। सेना और आतंकियों के बीच जार ही हुआ मुठभेड़, घेरे गए 2 आतंकी, एक महिला की हुई मौत..बॉलीवुड में छाया मातम, शांत हो गयी बॉलीवुड की सबसे सुरीली आवाज

इन इनपुट्स के बाद सेना की 9 राष्ट्रीय राइफल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप और केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स के जवानों द्वारा इस इलाके में कड़ी घेराबंदी करते हुए सर्च ऑपरेशन शुरू किया। सर्च ऑपरेशन के दौरान एक मकान में छिपे आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरु कर दी गई। 

इसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए सेना द्वारा भी फायरिंग शुरु की गई। सूत्रों से मुताबिक आतंकियों और सेना के बीच सुबह शुरू हुई मुठभेड़ अब भी जारी है। इस मुठभेड़ के दौरान एक स्थानीय महिला की मौत होने की सूचनाएं हैं हालांकि अब तक इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। 

लश्कर कमांडर बशीर लश्करी की मौजूदगी का शक

सूत्रों के अनुसार सेना को इलाके में 2-3 आतंकियों के छिपे होने के इनपुट्स मिले थे, जिसमें लश्कर के कमांडर बशीर लश्करी के होने की भी संभावना जताई जा रही है। बशीर लश्करी आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा का स्थानीय कमांडर है।

बशीर पर अनंतनाग में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमले करने का आरोप है। गौरतलब है कि पिछले दिनों अनंतनाग में आतंकियों द्वारा सुरक्षाबलों के काफिले पर हमला किया गया था जिसमे एसएचओ फिरोज अहमद डार समेत 5 अन्य पुलिस कर्मियों की मौत हुई थी।

You May Also Like

English News