सेना के जवानों ने नहीं उतरने दिया CM का हैलीकॉप्टर, जानिए क्यों….

उत्तराखंड मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की सुरक्षा से सेना के सब एरिया कमांडर द्वारा बड़ा खिलवाड़ किया गया। उत्तरकाशी दौरे से लौटते वक्त सीएम का हैलीकॉप्टर जहां उतरना था, वहां दो ड्रम रख दिए गए। एन मौके पर पायलट न अपनी सूझबूझ से सफल लैंडिग की।सेना के जवानों ने नहीं उतरने दिया CM का हैलीकॉप्टर, जानिए क्यों....रविवार को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को उत्तरकाशी के सावणी गांव के दौरे पर जा रहे थे कि कैंट थाना क्षेत्र में स्थित हैलीपेड से पहले कैट के सब एरिया कमांडर ने अपनी प्राइवेट कार HR26BF8010 से फ्लीट का रास्ता रोक लिया। बताने के बावजूद भी हैलीपैड पर जाने के लिए रास्ता नहीं दिया। 

फ्लीट में मौजूद पुलिस अधिकारियों ने उनसे रास्ते से हटने के लिए कहा तो उन्होंने जवाब दिया कि ये मेरा इलाका है। मैं सब एरिया कमांडर हूं। मेरी परमिशन के बिना आप यहां एंट्री नहीं कर सकते हैं। काफी समझाने के बाद उन्होंने सीएम को उत्तरकाशी के लिए रवाना होने दिया।

इसके बाद जब रविवार को साढ़े तीन बजे सीएम आपने उत्तरकाशी दौरे से वापस लौटे तो उसी समय आर्मी के जवानों द्वारा लैंडिंग हैलीपैड के एच पर दो ड्रम रख दिए गए। पायलेट ने देखा और किसी तरह से बचते बचाते हुए दूसरी जगह लैंडिंग की। इस संबंध में डीजीपी, डीएम, थाना कैंट और मुख्य सुरक्षा अधिकारी से मुख्यमंत्री कार्यालय ने शिकायत की है।

You May Also Like

English News