सेना के जवान ने गाते हुए बताया अपना दुख, Viral हो गया वीडियो

सेना के सिख सैनिक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये वीडियो सैनिक ने सोशल मीडिया पर सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत की कड़ी चेतावनी के बाद पोस्ट किया है। गौरतलब है कि एक के बाद एक सेना के जवान सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।
सेना के जवान ने गाते हुए बताया अपना दुख, Viral हो गया वीडियो

इस वीडियो में एक सिख सैनिक ने गाकर बताया है कि बॉर्डर पर सैनिक किस तरह की जिंदगी जीते हैं। पंजाबी गाने वाले इस वीडियो में सिख जवान गा रहा है कि जवान 10-10 महीने तक बिना किसी छुट्टी के लगातार सीमा पर पहरा दे रहे हैं। इसके अलावा जवान को कहते सुना जा सकता है कि नेता जहां फाइव स्टार होटल में लंच और डिनर करते हैं, वहीं सैनिक रोटी और अचार खाने को मजबूर हैं।  

उम्रकैद नहीं इस सीरियल रेपिस्ट को हो सकती है फांसी, 700 बच्चियों का किया रेप

वीडियो में दिख रहा है कि उसके साथी उसके गाने पर तालियां बजा रहे हैं। सैनिक का दर्द यहीं तक नहीं रुका, उसने गीत में ही कहा कि जिस युवती से उसकी शादी हुई है वो परेशान है, वह समझ नहीं पा रही है कि वो शादीशुदा है या बिना शादी के।

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही सेनाध्यक्ष ने सख्त चेतावनी देते हुए सैनिकों से कहा था कि वो अपनी शिकायतों के लिए मुझसे सीधे संपर्क करें। उन्होंने यह भी कहा था कि किसी भी जवान ने अगर सोशल मीडिया पर शिकायती वीडियो पोस्ट किया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

You May Also Like

English News