सेल्फी के साथ-साथ बनाये मोबाईल कवर को भी आपना फैशन

युवाओ के बीच नए-नए मोबाईल या सेल्फी का ही नहीं बल्कि मोबाईल के कवर का भी जमकर क्रेज है जिसके चलते  मोबाईल के कवर को एक एक्सेसरीज के तौर पर नहीं बल्कि फैशन में भी शामिल करने लगे है. साथ ही कई लोग तो अपने कपड़ो से मैचिंग मोबाइल कवर लिए दिख जाते है.सेल्फी के साथ-साथ बनाये मोबाईल कवर को भी आपना फैशनअगर बालो में हो रही हो डैंड्रफ की समस्या, तो जल्द अपनाएं ये तरीका…

इतना तक ही नहीं हाल ही में नीना गुप्ता की बेटी और फेमस डिजाइनर मसाबा ने मोबाइल कवर के क्रेज को देखते हुए एक कंपनी के साथ मिलकर मोबाइल कवर का डिजाइनर कलेक्शन लॉन्च किया है जिसमे मसाबा ने तीन मोबाइल कवर लॉन्च किए है. सबसे पहले डिज़ाइन में खिलते गुलाब के फूल को बनाया है, वही दूसरे कवर में ब्लैक बैकग्राउड पर एक खिला हुआ गुलाब बनाया है साथ ही तीसरे मोबाईल कवर को सेल्फी एक्सपर्ट थीम पर तैयार किया गया है.

इन सभी में से तीसरे मोबाईल कवर की खास बात यह है कि तीसरे डिज़ाइन पर ड्यूल लेंस कैमरा डिजाइन करवाया है जो लोगो को काफी लुभा रहा है. मोबाईल कवर के फेशन ट्रेंड के चलते ऑनलाइन कंपनियां अलग-अलग तरह के ऑफर्स भी निकालती रहती है. जंहा पर आप अपने मन पसंद के मोबाईल कवर का चुनाव कर सकते है साथ ही मोबाईल कवर पर अपनी फोटो भी लगवा सकते है.

You May Also Like

English News