सैक्रेड गेम्स के बाद घोल: क्यों देखनी चाहिए नेटफ्लिक्स की नई वेब सीरीज?

राधिका आप्टे की नेटफ्ल‍िक्स पर नई वेब सीरीज घोल 24 अगस्त को रिलीज की जाएगी. ये क्राइम हॉरर है, जिसे पैट्रिक ग्राहम ने लिखा और निर्देशित किया है. इसमें राधिका आप्टे के साथ मानव कौल नजर आएंगे. घोल के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. इसे तीन पार्ट्स में बनाया गया है.

घोल एक मिलिट्री इंटेरोगेशन सेंटर पर बेस्ड कहानी है जहां एक खूंखार आतंकवादी को बंदी बनाकर रखा जाता है. ‘घोल’ के ट्रेलर में राधिका अपने अब्बू को पकड़वाने में पुलिस की मदद करती हैं. मानव कौल एक पुलिस अफसर के किरदार में हैं. हम आपको बता रहे हैं ये क्राइम हॉरर देखने की 5 वजहें…

#1. रोंगटे खड़े करेगी घोल की कहानी

सीरीज की कहानी इंप्रेसिव और सस्पेंस से भरी नजर आती है. कहानी में हॉरर को कॉमेडी की तरह नहीं पेश किया गया है. डार्क स्टोरी में कई ऐसे ट्विस्ट मालूम पड़ते हैं जो लोगों का इंटरेस्ट बनाए रखेंगे.

#2. शानदार स्टारकास्ट

राधिका आप्टे बॉलीवुड की बेस्ट एक्ट्रेस में शुमार हैं. हर फिल्म और प्रोजेक्ट के साथ उन्होंने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. दूसरी तरफ, मानव कौल भी एक शानदार एक्टर हैं. नेटफ्ल‍िक्स के साथ राधिका आप्टे की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले वे ‘लस्ट स्टोरी’ और सैफ अली खान की ‘सैक्रेड गेम्स’ में नजर आ चुकी हैं. घोल में महेश बलराज, रत्नावली भट्टाचार्जी भी इंप्रेस करते हैं.

#3. नेटफ्ल‍िक्स की पहली भारतीय हॉरर सीरीज

घोल नेटफ्ल‍िक्स की पहली भारतीय हॉरर सीरीज है. ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगता है कि इसमें डर दिखाने के लिए फनी ट्रिक्स और इफेक्ट्स का इस्तेमाल नहीं किया गया है. घोल एक रियल हॉरर कहानी नजर आती है. इसमें शानदार विजुअल्स, इफेक्ट्स का इस्तेमाल हुआ है.

You May Also Like

English News