सैनी के नई पार्टी बनाने पर राज्यमंत्री ने किया कटाक्ष, बोले-पता चल जाएगी हकीकत

प्रदेश के श्रम एवं खनन राज्यमंत्री नायब सैनी ने अपनी ही पार्टी के सांसद राजकुमार सैनी पर करारा हमला बोला है। नायब सैनी ने कहा कि राजकुमार सैनी के दिमाग के अंदर गलतफहमी बनी हुई है। जिस दिन वह पार्टी बनाएंगे, उन्हें पता चल जाएगा कि उनके पल्ले में कितने दाने हैं। रविवार को ¨हदू कन्या कॉलेज सैनी समाज के महिला सशक्तीकरण कार्यक्रम में पहुंचे राज्यमंत्री नायब सैनी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश में भाजपा ने जिस भी दल के साथ चुनाव लड़ा था, उसी की सरकार बनी थी। अब भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आई है, जिससे कांग्रेस और इनेलो की दुकान बंद होने की कगार पर है। इसीलिए इनेलो-बसपा ने गठबंधन किया है।

राजकुमार सैनी के नई पार्टी बनाने के सवाल पर नायब सैनी ने कहा कि प्रदेश की जनता विकास चाहती है, विनाश नहीं चाहती। कांग्रेस और इनेलो ने प्रदेश का खूब विनाश किया है। रही-सही कसर राजकुमार सैनी पूरी कर देंगे। नई पार्टी बनाते ही उन्हें अपनी हकीकत पता चल जाएगी।

दलालों की दुकानें बंद होंगी

श्रम मंत्रालय में दलालों के सक्रिय होने के सवाल पर राज्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि हमने बोर्ड की बैठक में दलालों की दुकानदारी खत्म करने निर्णय लिया है। पूर्व सरकारों में यह गोरखधंधा चलता था। तब कुछ तथाकथित लोगों को यूनियन के नाम पर समाज में छोड़ दिया जाता था, जो लोगों को लूटते थे। अब हमने फैसला लिया है कि ग्राम सचिव, नगर पालिका का सचिव, श्रम विभाग का अधिकारी, बीडीपीओ समेत कुछ सिलेक्टेड अधिकारी ही फार्म वेरीफाई करेंगे। भ्रष्टाचार को समाप्त करने के लिए यूनियनों को खत्म कर दिया है। सिर्फ सेंटर की ट्रेड यूनियनों को ही अधिकृत किया है।

You May Also Like

English News