दिलचस्प: अतरंगी सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकंदी’ का बवाल मचाता हुआ टीजर हुआ लॉन्च…देखिये!

मुंबई। सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्‍म कालाकंदी का टीजर लॉन्‍च हो गया है। टीजर से पहले फिल्म कालाकंदी का पहला पोस्टर सामने आया था। फिल्‍म के पहले पोस्‍टर में सैफ अली खान का फर्स्‍ट लुक दिखा था।दिलचस्प: अतरंगी सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकंदी’ का बवाल मचाता हुआ टीजर हुआ लॉन्च...देखिये!

फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक और टीजर बीते दिन लॉच किया गया है। इसे सोशल मीडिया पर लॉन्‍च किया गया है। एक ओर जहां फर्स्‍ट लुक में सैफ अतरंगी अंदाज में दिखे थे वहीं टीजर भी कुछ वैसा ही है।

फिल्‍म कालाकंदी का टीजर थोड़ा अजीब है। इसे देखकर कहानी का कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है। फिल्म का टीजर और फर्स्‍ट लुक सैफ की फिल्‍म कॉकटेल की याद दिलाता है।

यह भी पढ़ें: #VIDEO: जब लड़की ने सरेआम दुकानदार से मांगा कॉन्डोम, तो बस फिर क्या लोगो ने…

फिल्‍म ‘कॉकटेल’ के कुछ सीन में वह ऐसे अजीब से लुक में दिखे थे। हालांकि उन सीन में वह डायना पेंटी और दीपिका पादुकोण के साथ मस्‍ती के मूड में दिखाए गए हैं।

टीजर में फिल्म के कुछ सीन्स दिखें हैं। टीज़र में अक्षय ओबरॉय, ईशा तलवार और दीपक डोबरियाल भी दिखे हैं। चुलबुले अंदाज में स्‍वैग दिखाते सैफ अपने बाकी किरदारों से अलग नजर आए हैं।

टीजर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्‍म ब्‍लैक कॉमेडी होने वाली है। खबरों के मुताबिक फिल्‍म में सैफ के किरदार को कैसर होता है जिसकी जानकारी उसे अचानक से होती है। इसके बाद वह काफी उदास हो जाता है। इसी दौरान उसके भाई की शादी होने वाली होती है। इसलिए वह बिंदास तरीके से व्‍यवहार करने लगता है।

यह भी पढ़ें: कहीं आप अंजान तो नहीं, नपुंसकता के 7 बड़े कारणों से?…तो जरुर जाने!

खबरों के मुताबिक, अक्षत वर्मा द्वारा डायरेक्‍ट इस फिल्‍म में सैफ का किरदार काफी दमदार है। इस फिल्म में तीन कहानियां दिखाई गई हैं। तीन कहानियों में से सैफ एक कहानी का हिस्‍सा है।

इस कहानी में अक्षय ओबरॉय सैफ के भाई के किरदार में नजर आएंगे। फिल्‍म ‘कालाकंदी’ पर्दे पर 8 सितंबर को रिलीज होगी।

इस कहानी में अक्षय ओबरॉय सैफ के भाई के किरदार में नजर आएंगे। फिल्‍म ‘कालाकंदी’ पर्दे पर 8 सितंबर को रिलीज होगी।

 

You May Also Like

English News