सैफ अली खान की ये बहन हैं अरबपति , मुंबई में ऑटो से हुईं स्पॉट

हाल ही में करीना कपूर की बड़ी ननद यानि सैफ खान की छोटी बहन और शर्मिला टैगोर की बड़ी बेटी ‘सबा अली खान’ मुंबई में स्पॉट हुईं. सबा अपनी बहन सोहा अली खान और जीजा कुणाल खेमू से मिलने पहुंची थीं. इसी दौरान एक चौकाने वाला वाकया देखने को मिला. जहां सोहा और कुणाल गाड़ी से लोकेशन से रवाना होते हुए दिखे, तो वहीं सबा के पास कार नहीं थी. ऐसे में उन्हें वहां से अकेले ऑटो रिक्शा में बैठकर जाते हुए देखा गया.

आपको बता दें, सबा अली खान 2700 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं. सबा अली खान बॉलीवुड और फिल्म इंडस्ट्री स काफी दूर हैं इसलिए बहुत ही कम लोग उन्हें जानते हैं.  सैफ से छोटी और सोहा से बड़ी सबा अली खान 2700 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं. सबा फिल्मों और पेज 3 पार्टी से दूर ही रहती हैं. यही वजह है कि करीना की दूसरी ननद ज्यादा लाइमलाइट में नहीं आतीं. फैमिली फंक्शन को छोड़ दें तो सबा किसी और इवेंट में कम ही दिखती हैं.

बता दें, 42 वर्षीय सबा अली खान अभी सिंगल है फ़िलहाल वो बतौर इंडिपेडेंट लेडी अपना बिजनेस संभाल रही हैं. सबा ज्वैलरी डिजाइनर हैं और खुद का बिजनेस करती हैं. उन्होंने कुछ वक्त पहले एक डायमंड चेन भी शुरू की है.

 

You May Also Like

English News