जानिए! सैफ अली खान अपने बयान में ऐसा क्या कहा, कि भड़की एक्स-वाइफ अमृता सिंह?

पिछले दिनों बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का एक बयान बहुत चर्चा में रहा। इस बयान में सैफ ने अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बात कही थी जिसको लेकर सैफ ने आगे कहा कि बेटी के डेब्यू को लेकर उनका बयान तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है।जानिए! सैफ अली खान अपने बयान में ऐसा क्या कहा, कि भड़की एक्स-वाइफ अमृता सिंह?

अब खबर है कि सैफ अली खान के बेटी सारा अली खान पर दिए बयान को लेकर उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह खुश नहीं हैं। सैफ अली खान ने कहा था कि वह बेटी सारा अली खान के इंडस्ट्री को ज्वॉइन करने को लेकर चिंतित हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान रॉक ऑन फेम डायरेक्टर अभिषेक कपूर की की फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं।

पिछले दिनों बॉलीवुड के गलियारों में ऐसी चर्चा थी कि एक्टर सैफ अली खान ने डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में कहा है कि ‘कोई भी पेरेंट्स ये नहीं चाहेगा कि उनका बच्चा एक्टिंग की लाइन में जाए।’ अब इस बात को लेकर सैफ अली खान ने कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है। इसके बारे में बताते हुए सैफ ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ‘आप अच्छा इंटरव्यू दो इसके बाद उस इंटरव्यू की एक लाइन को उठा कर खबर बना दी जाए। वह बहुत मुश्किलें खड़ी कर देता है। मैं अपनी बेटी से बहुत प्यार करता हूं। उसके निर्णय की रिस्पेक्ट करता हूं। मुझे लगता है कि उसकी च्वॉइस बहुत अच्छी है। वह एक एक्ट्रेस है तो पसंद तो अच्छी होगी ही। वह कलाकारों के परिवार से संबंध रखती है। बेशक मैं उसकी फिक्र करता हूं। मैं उससे बहुत प्यार करता हूं इसलिए उसकी चिंता करता हू्ं।’

सारा अली खान सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं। काफी समय से खबर थी की सारा अली खान अब बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इससे पहले खबर थी वह अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर से करेंगी। लेकिन फिल्म में एक्ट्रेस आलिया मेन लीड में रहीं। वहीं इसके बाद खबर ये आई कि आयुष शर्मा के साथ वह अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करेंगी। इसके बाद निर्देशक अभिषेक कपूर ने ऑफीशियली अनाउंस कर बताया कि सारा फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

 

You May Also Like

English News