OMG!! सगे भाइयों के प्यार में पड़ी सैफ और श्रीदेवी की बेटियां

इन दिनों श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाहन्वी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं लेकिन ये लाइमलाइट उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर नहीं उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर है क्योंकि इनकी पर्सनल लाइफ का कनेक्शन पूर्व केंद्रीय मंत्री के नातियों के साथ जुड़ रहा है। अब आप सोच रहे होंगे कैसे ?

OMG!! सगे भाइयों के प्यार में पड़ी सैफ और श्रीदेवी की बेटियां

अर्जुन कपूर के साथ अफेयर की खबरों पर मलाइका ने तोड़ी चुप्पी

दरअसल जाहन्वी और सारा शिखर पहाड़िया और वीर पहाड़िया नाम के दो भाइयों को डेट कर रही हैं। कम ही लोग जानते होंगे कि शिखर और वीर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती हैं। जाहन्वी और सारा से इन दोनों की मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए पार्टी में हुई थी। तभी से इनका आपस में कनेक्शन भिड़ गया।

जाहन्वी शिखर को लेकर बेहद पोजेसिव हैं और दोनों बेहद करीब भी हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर भी वो अपने और शिखर के साथ कई फोटो डालती रहती हैं। हाल ही में ये दोनों फिल्म ‘डियर जिंदगी’ की स्क्रीनिंग में साथ साथ पहुंचे और उन्हें देखकर सभी हैरत में थे। उनके साथ जाहन्वी की मॉम श्रीदेवी भी थीं जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि श्रीदेवी ने दोनों के रिश्ते को मंजूरी दे दी है।
 
इन तीनों के साथ साथ नजर आने से उन खबरों पर भी बैन लग गया जिनमें कहा जा रहा था कि श्रीदेवी ने अपनी बेटी को ब्वॉयफ्रेंड ना रखने की सख्त हिदायत दी है।

वहीं सारा अली खान भी वीर के साथ खूब घूमती दिखाई देती हैं और दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग है। जाहन्वी की तरह ही सारा भी अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में जुटी हैं लेकिन डेब्यू से ज्यादा वो वीर के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रही हैं।

#Viral Video: बॉलीवुड की ये अदाकारा पार्टी में लड़कों के साथ कर रही थी गंदी हरकत

हालांकि सारा या फिर उनकी फैमिली में से किसी ने भी दोनों के रिश्ते पर अभी तक कुछ भी नहीं कहा है लेकिन जिस तरह से ये दोनों स्टार बेटियां पूर्व केंद्रीय मंत्री के नाती के साथ घूम-फिर रही हैं उससे तो यही लगता है कि इश्क काफी गहरा है।

खबरें तो यहां तक भी हैं कि सारा और वीर की सगाई हो चुकी है। कुछ वक्त पहले एक फिल्म की स्क्रीनिंग में सारा के उंगली में एक रिंग देखी गई जिसके बाद अफवाहें उड़ने लगीं कि सारा ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। खैर अब देखना ये होगा जाहन्वी और सारा के केंद्रीय मंत्री के नातियों के साथ रिलेशन पर इनके परिवार वाले क्या कहते हैं।

 

 
 

 

You May Also Like

English News