सैफ अली खान की बेटी इस हीरो के साथ करेंगी पहली फिल्म

सैफ की बेटी इस हीरो के साथ करेंगी पहली फिल्म,  कोई दो राय नहीं कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन वो फिल्म कौन-सी होगी? उनके अपोजिट हीरो कौन होगा? इन सवालों के जवाब अब तक अफवाह ही साबित हुए हैं।

# Viral Video श्रद्धा कपूर का MMS वायरल, बॉलीवुड को यकीन नहीं!

सैफ अली खान की बेटी इस हीरो के साथ करेंगी पहली फिल्म

अब खबर आ रही है कि जोया अख्तर ने अपनी अगली फिल्म के लिए सारा को साइन कर लिया है। हालांकि, सारा को साइन करने की होड़ में फिल्मकार अनिल शर्मा भी लाइन में थे, लेकिन बाजी मारी जोया ने। जी हां, जोया अपनी अगली फिल्म गली बॉय की तैयारी में जुट गई हैं। सूत्रों की मानें, तो यह फिल्म मुंबई के चॉल से निकले दो रियल लाइफ रैपर्स डिवाइन (विवियन फर्नाडिस) और नेजी (नावेद शेख) की जिंदगी पर बेस्ड है।

किरण को तलाक देकर सनी से निकाह कर लेंगे आमिर खान

हम आपको बता दें कि इनमें से एक रैपर की भूमिका में रणवीर सिंह के होने की चर्चा जारों पर है। इसी साथ यह खबर भी गरम है कि सैफ अली खान की बेटी सारा इस फिल्म से रणवीर के अपोजिट बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। इससे पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि सारा टाइगर श्रॉफ के अपोजिट ‘स्टूडेंट्स ऑफ द इयर 2’ के जरिए बॉलीवुड में अपना कदम रख सकती हैं, लेकिन जल्द ही यह खबर आ गई कि सारा ने फिल्म सिर्फ इसलिए छोड़ दी, क्योंकि उन्हें किसी खास टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के लिए मजबूर किया जा रहा था।

दो लड़कों के साथ सेक्स करते वक्त रोने लगी थी ये एक्ट्रेस, देखे विडियो

इसी दौरान यह भी सुनने में आया था कि ‘गदर’ फिल्ममेकर्स अनिल शर्मा अपनी अगली फिल्म में सारा को अपने बेटे उत्कर्ष के अपोजिट लॉन्च करना चाहते थे, लेकिन इन सबमें जोया ही लकी रहीं, जिन्हें इस स्टार किड को अपनी फिल्म में ढालने का मौका मिल गया है। बहरहाल, जब से सारा ने अमेरिका के कोलंबिया यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई पूरी की है, तभी से यह अनुमान लगाया जाने लगा है कि सारा जल्द ही अपने पैरंट्स पिता सैफ, मां अमृता सिंह और दादी शर्मिला टैगोर के नक्शे कदम पर चलती दिखेंगी। 23 साल की सारा अपनी सौतेली मां करीना की ही तरह फैशनेबल हैं और लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना बखूबी जानती हैं।

You May Also Like

English News