सैफ की बेटी सारा अली खान की डेब्यू DETAILS.. धमाकेदार होगी शुरूआत!

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म फाइनल हो चुकी है। सारा अली खान सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट फिल्म में होंगी। हर कोई काफी समय से जानना चाहता है कि आखिर सारा अली खान की डेब्यू फिल्म कैसी होगी और इसकी क्या कहानी होगी।  

आपको बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर जो पहले भी काई पो छे और रॉक ऑन जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं।फिल्म को लेकर अभिषेक कपूर ने विस्तार से बात की और फिल्म से जुड़ी सारी जानकारी भी दी। उन्होंने कहा कि “एक फिल्ममेकर के तौर पर देश की धरोहर, विरासत और खूबसूरती को दिखाना जरूरी है।” 

साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि  “मैं भी अपनी फिल्म में यही दिखाना चाहता हूं। केदारनाथ एक ऐसी लव स्टोरी होगी जिसे दुनिया देखना चाहेगी।” साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस फिल्म में सारा अली खान को लेने का ख्याल उनके मन में कैसे आया।  

उन्होंने बताया कि “हम फिल्ममेकिंग कंपनी हैं और हम उन्हें हमेशा अपनी कहानी बताना चाहते हैं जो हमारे हिसाब से उस रोल के लिए परफेक्ट हैं। नए लोगों को कास्ट करना नैचुरल है। सारा काफी एनर्जिटिक हैं।हम उन्हें आज लेकर आ रहे हैं लेकिन वो इंडस्ट्री का भविष्य हैं।” 

You May Also Like

English News