सैमसंग का सबसे सस्ता ड्यूल कैमरा फोन अब भारत में…..

सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर सैमसंग ने एक नया फ़ोन लांच किया है,  सैमसंग का सबसे लेटेस्ट ड्युअल कैमरा फ़ोन है साथ ही इसे सैमसंग के ड्यूल कैमरे के नजरिए से सबसे सस्ता फ़ोन माना रहा है. हालाँकि कम्पनी ने आधिकारिक तौर इसे सिर्फ सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर ही लिस्ट किया है अभी इसे कहीं भी लांच नहीं किया है. इस फ़ोन की सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.6 गीगाहर्ट्ज़ है. साथ ही 4 जीबी रैम के साथ इसमें कई ऐप्प डाउनलोड की जा सकती है.  कैमरे की बात करें तो Galaxy J7 Duo के पिछले हिस्से पर दो कैमरे हैं. पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल का है और दूसरा 5 मेगापिक्सल का.  फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकेगा.

सैमसंग ने आधिकारिक तौर पर बयान जारी कर यह जानकारी दी है कि सैमसंग का यह फ़ोन सभी लोगों के लिए 12 अप्रेल से उपलब्ध होगा जिसके लिए फ़िलहाल 16,990 रुपए कीमत रखी गई है. साथ ही इसे आप नजदीकी स्टोर्स से भी खरीद सकते है. डुअल सिम (माइक्रो) वाला  एंड्रॉयड ओरियो पर चलता है. इसमें 5.5 इंच का एचडी सुपर एमोलेड डिस्प्ले है. स्मार्टफोन में एक्सीनॉस 7 सीरीज़ के ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है. 

इस फ़ोन की सर्वाधिक क्लॉक स्पीड 1.6 गीगाहर्ट्ज़ है. साथ ही 4 जीबी रैम के साथ इसमें कई ऐप्प डाउनलोड की जा सकती है.  कैमरे की बात करें तो o के पिछले हिस्से पर दो कैमरे हैं. पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल का है और दूसरा 5 मेगापिक्सल का.  फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है और ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल किया जा सकेगा.

You May Also Like

English News