सैमसंग गैलेक्सी S9 प्लस का सनराइज़ गोल्ड वेरिएंट उपलब्ध

सैमसंग ने गैलेक्सी S9+ के सनराइज़ गोल्ड कलर वेरिएंट को भारत में कुछ चुनिंदा स्टोर पर उपल्बध करवा दिया है. आज से ग्राहक भारत में फोन के इस खास एडिशन को खरीद पाएंगे.  स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद से ही इस खास वेरिएंट का इंतज़ार किया जा रहा था. सैमसंग गैलेक्सी S9+ की बाजार में मांग बनी हुई है. फोन के अब तक ब्लू, ब्लैक और पर्पल कलर उपलब्ध थे. अब फोन का सनराइज़ गोल्ड रंग वाला एडिशन भी उपलब्ध कराया गया है. सैमसंग ने गैलेक्सी S9+ के सनराइज़ गोल्ड कलर वेरिएंट को भारत में कुछ चुनिंदा स्टोर पर उपल्बध करवा दिया है. आज से ग्राहक भारत में फोन के इस खास एडिशन को खरीद पाएंगे.  स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद से ही इस खास वेरिएंट का इंतज़ार किया जा रहा था. सैमसंग गैलेक्सी S9+ की बाजार में मांग बनी हुई है. फोन के अब तक ब्लू, ब्लैक और पर्पल कलर उपलब्ध थे. अब फोन का सनराइज़ गोल्ड रंग वाला एडिशन भी उपलब्ध कराया गया है.     Samsung Galaxy S9+ के सनराइज़ गोल्ड वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन की बात कि जाए तो फोन में 10एनएम 64 बिट ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया गया है. फोन के  64, 128 और 256 जीबी के  वेरिएंट उपलब्ध है. फोन की स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है. फोन में एंड्रॉयड 8 ओरियो वर्जन दिया गया है.    फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. सनराइज़ गोल्ड वेरिएंट की कीमत 68,900 रुपये होगी.  पेटीएम मॉल और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से फोन की खरीदी पर 9,000 रुपये तक का कैशबैक भी प्राप्त किया जा सकता है. स्मार्टफोन की खरीदी पर वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर मिलेगा.

Samsung Galaxy S9+ के सनराइज़ गोल्ड वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन की बात कि जाए तो फोन में 10एनएम 64 बिट ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया गया है. फोन के  64, 128 और 256 जीबी के  वेरिएंट उपलब्ध है. फोन की स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है. फोन में एंड्रॉयड 8 ओरियो वर्जन दिया गया है.

फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. सनराइज़ गोल्ड वेरिएंट की कीमत 68,900 रुपये होगी.  पेटीएम मॉल और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से फोन की खरीदी पर 9,000 रुपये तक का कैशबैक भी प्राप्त किया जा सकता है. स्मार्टफोन की खरीदी पर वन-टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर मिलेगा. 

You May Also Like

English News