सैमसंग ने पेश किया अपना पहला Android Go स्मार्टफोन, Galaxy J2 Core

Galaxy J2 Core पेश किया है. आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन Android Go प्लेटफॉर्म पर चलने वाला कंपनी का पहला स्मार्टफोन है. इसे भारत और मलेशिया के मार्केट में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन में Android 8.1 Oreo (Go Edition) दिया गया है.सैमसंग ने पेश किया अपना पहला Android Go स्मार्टफोन, Galaxy J2 Core

Samsung Galaxy J2 Core स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 5 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन दी गई है और यह क्वॉड कोर Exynos 7570 प्रोसेसर दिया गया है. इसमें 1GB  रैम है और इंटरनल मेमोरी 8GB है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में ऑप्टिमाइज्ड डेटा कंट्रोल और अल्ट्रा डेटा सेविंग जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं जिससे डेटा की बचत की जा सकती है.  

फोटोग्राफी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है. सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसकी बैटरी 2,600mAh की है और कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करके एक दिन चला सकते हैं. 

कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन 4G VoLTE सहित वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और माइक्रो यूएसबी जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. गौरतलब है कि इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है. फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत नहीं बताई है, लेकिन यह एंट्री लेवल स्मार्टफोन होगा जिसकी कीमत 7 हजार रुपये से कम हो सकती है.

You May Also Like

English News