सैमसंग लांच करेगी फोल्ड होने वाला स्मार्टफोन

फोल्ड होने वाले स्मार्टफोन के बाजार में आने की बातें तो काफी समय से चल रही है लेकिन कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अब इस अफवाह को सच में बदलने की तैयारी में है। अगर आप भी अपने स्मार्टफोन के बड़े आकार से परेशान हैं तो सैमसंग आपकी इस समस्या को दूर करने वाली है। सैमसंग एक ऐसा फोन लांच करने वाली है जो फोल्ड हो सकता है और आपकी जेब में आसानी से फिट हो सकता है। हालांकि चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शियॉमी भी इस तरह के फोन को लांच करने की तैयारी में है। 
सैमसंग लांच करेगी फोल्ड होने वाला स्मार्टफोन

ट्विटर पर डोनाल्ड ट्रंप की हत्या करने तक की बात कर रहे लोग

डच टेक वेबसाइट गैलेक्सीक्लब को सैमसंग का एक कोरियाई आधिकारिक आवेदन मिला है जिसमें इस बात की जानकारी है कि सैमसंग फोल्ड होने वाले फोन को लांच करने की तैयारी में है। इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारियां तो नहीं मिली है लेकिन कुछ टेक वेबासाइट पर बताया जा रहा है कि फोन का नाम ‘गैलेक्सी एक्स’ हो सकता है। वहीं तकनीकी विशेषज्ञ इस फोन की बैटरी को लेकर असमंजस में हैं।  

अफवाहों का बाजार काफी समय से गर्म है

आपको बता दें कि सैमसंग के फोल्ड होने वाले फोन की अफवाहों का बाजार काफी समय से गर्म है। इससे पहले 2011 में भी सैमसंग के इस तरह के फोन की खबरें आई थी। हालांकि अभी सैमसंग की तरफ से इस पर कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

वहीं, सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 में आग लगने और बैटरी फटने से कंपनी की ब्रांड मूल्य को दुनियाभर में जिस तरह धक्का लगा है उसके बाद कंपनी भविष्य में आने वाले अपने इस फोन को लेकर काफी सतर्क नजर आ रही है। 

 

You May Also Like

English News