सैफ़-करीना ने दी क्रिसमस की पार्टी, बॉयफ्रेंड संग दिखाई दी करिश्मा…

रविवार देर रात सैफ़ अली ख़ान और करीना कपूर ख़ान ने अपने घर पर क्रिसमस की पार्टी रखी थी। इस मौके से जो तस्वीरें सामने आई हैं, इनसे साफ़ ज़ाहिर है कि सैफ़-करीना और उनके घर पहुंचे मेहमानों ने काफी अच्छा वक़्त साथ गुज़ारा। आइये देखते हैं! सैफ़-करीना ने दी क्रिसमस की पार्टी, बॉयफ्रेंड संग दिखाई दी करिश्मा...जानिए- क्या है मामला, शादी के बाद अनुष्का शर्मा की गोद में ‘बेटा’….

पिछले कुछ महीनों से करिश्मा कपूर लगातार अपने बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। यह दोनों अक्सर साथ नज़र आने लगे हैं। सैफ़-करीना की पार्टी में भी दोनों एक साथ ही पहुंचे! 

सैफ़ की बहन सोहा अली ख़ान भी इस मौके पर अपने पति कुणाल खेमू के साथ पहुंची। गौरतलब है कि हाल ही में सोहा की पहली किताब ‘The Perils of Being Moderately Famous’ भी आई है और पिछले दिनों वो मां भी बनी हैं, सो हर लिहाज से उनके लिए यह साल काफी ज़बरदस्त कहा जा सकता है। 

इनके अलावा इस पार्टी में सैफ़ अली ख़ान के बड़े बेटे इब्राहिम भी मौजूद थे। इब्राहिम आम तौर पर ख़बरों से दूर ही रहते हैं।

इब्राहिम ही नहीं उनकी दीदी सारा अली ख़ान भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं। सारा इनदिनों अपनी डेब्यू फ़िल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर चर्चा में है।

इससे पहले अभी 20 दिसंबर को ही सैफ़-करीना ने पटौदी में अपने बेटे तैमूर का पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया था और लगता है अभी पार्टियों का सिलसिला थमा नहीं है! तस्वीरें भी तो यही बता रही हैं!

 
loading...

You May Also Like

English News