सोनम कपूर का बड़ा खुलासा, करण जौहर की हंसी है….

फिल्मकार करण जौहर पार्टियों में बनावटी हंसी हंसते हैं, ऐसा कहना है बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का. सोनम ने करण के बारे में ये खुलासा एक रेडियो टॉक शो के दौरान किया.

सोनम कपूर का बड़ा खुलासा, करण जौहर की हंसी है....

सोनम अभिनेत्री नेहा धूपिया के ऑडियो टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा’ का हिस्सा होंगी. वह इसकी दूसरी मेहमान होंगी.

दोनों अभिनेत्रियां म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस सावन पर करण के बारे में बातें करतीं सुनी जाएंगी. दोनों अभिनेत्रियां करण के खास दोस्तों में शामिल हैं. इस संबंध में जारी एक बयान के अनुसार, सोनम ने नेहा से कहा, “वह पार्टियों में अक्सर बनावटी हंसी हंसते हैं.”

इसके बाद वह हमेशा यह कहने के बाद हंस देते हैं- ”तुम तो पार्टी की जान हो और तुम जा रही हो.” सोनम ने अभिनेता रणबीर कपूर को ‘बेस्ट गोसिप बॉय’ अवॉर्ड के लिए मनोनीत किया.

‘नो फिल्टर नेहा’ चार अक्टूबर से शुरू हुआ है. इसमें सितारों से जुड़ी कई ऐसी बातों का खुलासा होता है, जिनके बारे में पहले नहीं सुना गया होता है. नेहा और सोनम ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस ‘सावन’ पर इस बारे में बात कर रही थीं. नेहा के टॉक शो में सोनम उनकी दूसरे नंबर की गेस्ट हैं.

कहा जा रहा है कि इस शो में सेलिब्रिटीज के जीवन के उन पहलुओं के बारे में बताया जाएगा, जिनके बारे में कोई अभी तक नहीं जानता है. यहां तक कि उनकी जिंदगी के बारे में कुछ ऐसे खुलासे भी होंगे, जिनकी जानकारी किसी को नहीं है.

You May Also Like

English News